राजस्थान: बलात्कार के मामले में फरार फक्खड़ बाबा उर्फ बद्रीलाल 7 साल बाद गिरफ्तार

सात साल की तलाश के बाद किशनगंज पुलिस ने कोटा के खातोली के छुआरी गांव स्थित पाबूजी आश्रम से बद्रीलाल को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में तीन लोग पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.

Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: February 13, 2018, 1:01 PM IST
राजस्थान: बलात्कार के मामले में फरार फक्खड़ बाबा उर्फ बद्रीलाल 7 साल बाद गिरफ्तार
बलात्कार के आरोपी इस बाबा को कोटा के खातोली के एक आश्रम से गिरफ्तार किया गया है फोटो-ईटीवी
Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: February 13, 2018, 1:01 PM IST
राजस्थान के बारां जिले के एक बलात्कार के मामले में फरार चल रहा तांत्रिक फक्कड़ बाबा उर्फ बद्रीलाल आखिरकार सात साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. पुलिस ने इस पर दो हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था. गौरतलब है कि यह मामला किशनगंज थाने में दर्ज है.

हालांकि, यह मामला जिस समय दर्ज हुआ था तब बद्रीलाल सामान्य व्यक्ति की ही तरह जीवन यापन करता था. लेकिन, गिरफ्तारी से बचने के लिए बद्रीलाल ने साधू का चोला पहन लिया और खुद का नाम बदलकर फक्कड़ बाबा रख लिया.

बद्रीलाल  की तलाश में जुटी पुलिस को कुछ दिनों पहले जानकारी मिली कि वह आजकल  कोटा के खातौली के छुआरी में पाबूजी आश्रम में साधू बनकर रह रहा है. पुलिस ने जानकारी पुख्ता करने के बाद आरोपी को वहां से गिरफ्तार कर लिया. फक्कड़ बाबा समेत चार लोगों पर एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. मामले में तीन आरोपियों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है.

किशनगंज थाना प्रभारी आशा सिंह बारहट ने बताया कि ब्रदीलाल नाम का यह व्यक्ति सात साल से ही फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया था. कई दिनों की रैकी के बाद इसकी सही लोकेशन का कुछ दिनों पहले ही पता चल पाया था.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर