अपना शहर चुनें

States

खुलेआम घूम रहा दुष्कर्म का आरोपी, पीड़िता लगा रही है इंसाफ के लिए गुहार

File Photo
File Photo

बारां के कलमोदिया गांव में आदिवासी महिला को गांव के ही दबंग ने हवस का शिकार बनाया था, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था. यह मामला एक महीने पहले दर्ज किया गया था, इसके बावजूद भी आरोपी आजाद घूम रहा है.

  • Share this:
बारां के कलमोदिया गांव में आदिवासी महिला को गांव के ही दबंग ने हवस का शिकार बनाया था, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था. यह मामला एक महीने पहले दर्ज किया गया था, इसके बावजूद भी आरोपी आजाद घूम रहा है. वहीं वह पीड़िता और परिजनों को धमकिंया दे रहा है, जबिक पीड़िता इंसाफ के लिए गुहार लगा रही है.

बता दें कि बारां जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के कलमोदिया गांव निवासी राकेश वैष्णव गांव की आदिवासी महिला को लगभग एक माह पहले जबरन मोटर साइकिल पर बैठाकर जगंल में ले गया और महिला को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया.

इस घटना की जानकारी जब महिला ने अपने पति को दी तो पति ने इस संबध में पीड़िता को ले जाकर हरनावदाशाहजी थाने में मामला दर्ज कराया और चिकित्सालय में मेडिकल कराया, लेकिन घटना के लगभग एक माह गुजर जाने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है और पीड़ित महिला और परिजनों को डराधमका रहा है.



पीड़ित महिला और उसके पति ने पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाकर पुलिस अधीक्षक को भी एक परिवाद दिया है, लेकिन फिर भी अभी तक दुष्कर्म का आरोपी खुलेआम घूम रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज