लाइव टीवी

बारां: घर में घुसकर महिला से मारपीट, जेवरात लेकर फरार हुए हथियारबंद लुटेरे

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2019, 12:28 PM IST
बारां: घर में घुसकर महिला से मारपीट, जेवरात लेकर फरार हुए हथियारबंद लुटेरे
हथियारबंद लुटेरों ने महिला से मारपीट कर लूटे जेवरात (सांकेतिक तस्वीर)

बारां (Baran) जिले में घर में घुसकर महिला से मारपीट कर हथियारबंद लुटेरे जेवरात लूटकर फरार हो गए. मामला बारां के हरनादाशाहजी थाना क्षेत्र का है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में घर में घुसकर महिला से मारपीट कर हथियारबंद लुटेरे जेवरात लूटकर फरार हो गए. मामला बारां के हरनादाशाहजी थाना क्षेत्र का है. हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अकलेरा रेफर किया गया है.

पूरा मामला

हरनादाशाहजी थाना क्षेत्र के कचनारिया कलां के बंजारा टांडा निवासी कृष्णा बाई बंजारा रात में घर पर अपने बेटे के साथ टीवी देख रही थी. तभी रात के करीब 11.30 बजे एक आहट हुई. महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही लुटेरों ने हमला बोल दिया. महिला के कानों की बालियां व घर में रखे कीमती जेवर लूटकर फरार हो गए.

आधे घंटे तक लुटेरों ने मचाया उत्पात

इस दौरान लुटेरों ने करीब आधे घंटे तक घर में उत्पात मचाया, जिसमें महिला को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल, महिला का इलाज अकलेरा के चिकित्सालय में चल रहा है. हरनादाशाहजी थाना के हेड कांस्टेबल का कहना है कि घर में लूटपाट को लेकर महिला के साथ मारपीट की गई है. हालांकि अभी तक मामले में घायल महिला के परिजनों ने कोई रिपोर्ट नही लिखाई है.

15 दिन में लूट की तीन घटना

थाना हरनादाशाहजी में पिछले 15 दिनों लुटेरों ने तीन घरों में हथियारों से लैस होकर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है. इस दौरान एक पिता-पुत्री के साथ मध्य रात्रि मारपीट कर ऐसे ही लूट के एक मामले को पुलिस ने चोरी का प्रकरण बताया था.मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि लुटेरे बैखोफ होकर रात में लूट की घटना को अंजाम देकर चले जाते हैं, जिससे ग्रामीण दशहत में है.

ये भी पढ़ें:- सोनीपत: कैमरा देख सट्टा बाजार का काम बंद कर मौके से फरार हुए सट्टोरिये

ये भी पढ़ें:- छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर