अपना शहर चुनें

States

समता आंदोलन समिति लड़ेगी विधानसभा चुनाव, दो सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान

प्रेसवार्ता में जानकारी देते समता समिति के पदाधिकारी-news18rajasthan
प्रेसवार्ता में जानकारी देते समता समिति के पदाधिकारी-news18rajasthan

बारां की किशनगंज-शाहाबाद विधान सभा से कालूलाल भील और बारां-अटरू विधानसभा क्षेत्र से योगेंन्द्र नायक समता समिति की ओर से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

  • Share this:
राजस्थान के बारां में सोमवार को समता आंदोलन समिति ने प्रेसवार्ता कर दो विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया. बारां की किशनगंज-शाहाबाद विधान सभा से कालूलाल भील और बारां-अटरू विधानसभा क्षेत्र से योगेंन्द्र नायक समता समिति की ओर से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

समता आन्दोलन समिति के प्रदेशाध्यक्ष नारायण शर्मा ने कहा कि  समता मिशन 59 के तहत राजस्थान में  59 आरक्षित विधान सभा सीटों पर आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारे जाएंगे. समता आन्दोलन समिति जातिवादी राजनीति को समाप्त करने और तथा देश में समरसता व सद्भाव के साथ विकासवादी राजनीति को प्रोत्साहित करने के लिए विधानसभा चुनावों में उतरेगी.

उन्होंने कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनावों में राजस्थान में आरक्षित विधानसभा सीटों पर आरक्षित वर्ग के उन प्रत्याशियों का समर्थन एवं सहयोग करेगें जो  छह प्रस्तावों पर काम करने के लिए शपथ पत्र देकर वचनबद्ध होंगे.



प्रेसवार्ता के समय समता आन्दोलन समिति के पदाधिकारियों के साथ भाजपा के शहर अध्यक्ष सुरेन्द्र गालव सहित भाजपा के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे. समता आन्दोलन समिति प्रत्याशियों की घोषणा के दौरान भाजपा नेताओं की मौजूदगी की शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है.
(विपिन तिवाड़ी की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज