सर्राफा व्यापारी की गला काटकर हत्या, सोना-चांदी लूटकर फरार हुए लुटेरे

बारां जिले में सोमवार रात लुटेरों ने एक सर्राफा व्यापारी की गला काटकर हत्या कर दी. हत्या इतनी निर्दयतापूर्वक की गई है कि व्यापारी का गला आधा कटकर लटक गया. लुटेरे सर्राफा व्यापारी के घर से सोना-चांदी लूटकर फरार हो गए.

News18 Rajasthan
Updated: July 23, 2019, 11:04 AM IST
सर्राफा व्यापारी की गला काटकर हत्या, सोना-चांदी लूटकर फरार हुए लुटेरे
सीसवाली में व्यापारी के घर के बाहर एकत्र भीड़।
News18 Rajasthan
Updated: July 23, 2019, 11:04 AM IST
राजस्थान के बारां जिले में लुटेरों ने एक सर्राफा व्यापारी (ज्वैलर) की गला काटकर हत्या कर दी. हत्या इतनी निर्दयतापूर्वक की गई है कि व्यापारी का गला आधा कटकर लटक गया. लुटेरे सर्राफा व्यापारी के घर से सोना-चांदी लूटकर फरार हो गए. मंगलवार सुबह जब नौकर व्यापारी के घर पहुंचा तब वारदात का पता चला. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

घर पर अकेला था व्यापारी
जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सीसवाली कस्बे में सोमवार रात को हुई. वहां सर्राफा व्यापारी बृजेश सोनी की हत्या की गई है. बृजेश रात को घर पर अकेला ही था. उसका परिवार किसी पारिवारिक आयोजन में शामिल होने के लिए बाहर गया हुआ था. रात को लुटेरों ने निर्दयतापूर्वक बृजेश सोनी की गला रेत कर हत्या कर दी और लूटपाट कर वहां से फरार हो गए.

नौकर आया तब घटना का पता चला

सुबह करीब साढ़े सात बजे दुकान पर काम करने वाला नौकर घर पहुंचा तो दरवाजा खुला हुआ था. वह अंदर पहुंचा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. घर के अंदर बृजेश का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था. उसका गला काटा हुआ था. इससे उसकी आधी गर्दन लटक गई थी. उसने तुरंत पड़ोसियों को सूचित किया. हत्या की वारदात की सूचना पर कस्बे में सनसनी फैल गई.

एफएसएल टीम को बुलाया
सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम को बुलाया गया है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लुटेरे व्यापारी के आने से पहले ही घर में घुस गए थे या फिर बाद में आए. लुटेरों क्या-क्या लूटकर ले गए हैं इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Loading...

 

मेहरानगढ़ दुखांतिका: क्या सामने आएगा 216 लोगों की मौत का सच

बाड़मेर में पुलिस की गुंडागर्दी, तीन लोगों को बेरहमी से पीटा
First published: July 23, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...