लाइव टीवी

बारां: नहर में 16 वर्षीय लड़की की लाश मिलने से फैली सनसनी, दो दिन से थी लपता

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 18, 2019, 11:28 AM IST
बारां: नहर में 16 वर्षीय लड़की की लाश मिलने से फैली सनसनी, दो दिन से थी लपता
नहर में 16 वर्षीय लड़की की लाश मिली

बारां (Baran) जिले के एक नहर में 16 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) में बारां (Baran) जिले के एक नहर में 16 वर्षीय लड़की की लाश मिली है. नहर से संदिग्ध परिस्थितियों में लड़की की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बुधवार सुबह बारां जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र में तिसाया रोड पर नहर में एक लड़की की लाश मिली है.

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

बुधवार सुबह राहगीरों की सूचना पर सीसवाली थाने की पुलिस टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद लड़के के शव को नहर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सीसवाली अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. शव की शिनाख्त 16 वर्षीय हेमलता पुत्री हेमराज मीणा के रूप में हुई है. हेमलता (मृतक) मांगरोल थाना क्षेत्र के श्यामपुरा गांव की रहने वाली है.

परिजनों ने दो दिन पहले लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

आपको बता दें कि परिजनों द्वारा 2 दिन पहले किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना मांगरोल में दर्ज कराई गई थी. फिलहाल, सीसवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा. तब मृतका के परिवार वालों, दोस्तों और आसपड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- Jaipur Bomb Blast: जयपुर सीरियल बम ब्लास्ट के गुनहगारों को सजा आज

ये भी पढ़ें:- ये हैं jaipur serial blast के पांच गुनहगार, 11 साल पहले ली थी 71 जानें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 11:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर