Home /News /rajasthan /

झाड़-फूंक के बहाने ओझा ने किया 17 साल की लड़की से दुष्कर्म, गिरफ्तार

झाड़-फूंक के बहाने ओझा ने किया 17 साल की लड़की से दुष्कर्म, गिरफ्तार

Baran Crime News: रेप के आरोपी को बारां पुलिस ने झालावाड़ जिले से गिरफ्तार किया है.

Baran Crime News: रेप के आरोपी को बारां पुलिस ने झालावाड़ जिले से गिरफ्तार किया है.

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) में झाड़-फूंक के बहाने 17 साल की लड़की से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. नाबालिग की तबीयत खराब थी. परिजन उसे गांव के एक भोपा के घर झाड़-फूंक करवाने ले गए. भोपा ने पहले घरवालों को पूजा सामग्री लाने भेजा. फिर मौका पाकर लड़की से रेप किया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. परिजन जब लौटे तो उन्हें घटना के बारे में पता चला. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को झालावाड़ जिले से गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. कवाई थाना क्षेत्र के एक गांव में की नाबालिग की तबीयत अचानक खराब हो गई. लड़की का इलाज कराने परिजन गांव के एक भोपा के घर झाड़-फूंक करवाने ले गए. बाबा ने पहले घरवालों को पहले पूजा सामग्री लाने भेजा. फिर मौका पाकर नाबालिग से रेप किया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. परिजन जब वापस लौटे तो उन्हें घटना के बारे में पता लगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को झालावाड़ जिले से शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है.

कवाई थाना प्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि 19 जनवरी को गांव की 17 वर्षीय बालिका को बीमार होने पर परिजन उसे अपने साथ गांव के भोपा के यहां झाड़-फूंक करवाने ले गए थे. इसी दौरान आरोपी 45 वर्षीय रघुवीर  मेघवाल ने नाबालिग के परिजनों को पूजा  सामग्री लेने भेज दिया. इस दौरान मौका पाकर नाबालिग के साथ डरा धमका कर आरोपी ने बलात्कार किया. बाद में मौके से फरार हो गया.

आरोपी गिरफ्तार

जब परिजन पूजा सामग्री लेकर वापस भोपा के घर पहुंचे तो बालिका संदिग्ध अवस्था में मिली और आपबीती परिजनों को बताई. इसके बाद परिजन के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया, लेकिन आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने बालिका को मेडिकल कराया. फिर कोर्ट में बयान कराया और आरोपी की तलाश शुरू की गई. पुलिस ने शुक्रवार शाम को झालावाड़ जिले से आरोपी को गिरफ्तार किया. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है.

चूरू में बड़ी वारदात

चूरू में गुरुवार को शहर की नई सड़क पर हार्ट केयर अस्पताल के पास दिनदहाड़े कार में सवार हथियारों से लैस होकर पहुंचे बदमाशों ने बाइक सवार एक व्यक्ति को जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया. सूचना मिलने पर एएसपी योगेन्द्र फौजदार और कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. इस संबंध में वार्ड 8 निवासी शाहरूख दिलावरखानी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. दिलावरखानी का कहना है कि वह बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए जा रहा था. तभी हार्ट केयर अस्पताल के पास एक सफेद कार में सवार होकर जितेन्द्र उर्फ जीतू जोड़ी, संदीप कायदान, संजय भामासी व दो तीन अन्य आए.

ये भी पढ़ें: ‘मेरा दिल कहीं दूर… पहाड़ों में खो गया’ कोटा की 3 साल की सिंगर Alizeh Rizvi ने जीता दिल, रातोंरात बनाए करोड़ों फैंस

उन्होंने जान से मारने की नियत से अपनी कार से बाइक को टक्कर मारी, जिससे वह डिवाइडर पर गिर गया. तभी जीतू जोड़ी व संदीप कार से उतरे. दोनों ने उस पर पिस्तोल तान दी. इसी दौरान संदीप ने जान से मारने की नियत से उस पर फायर किया. जान बचाने के लिए जब वह उठकर भागा तो संजय भामासी ने लोहे के पाइप से हमला किया और बाइक को तोड़ दिया. इस दौरान वह जान बचाकर वहां से भाग गया. पुलिस ने शाहरूख खान दिलावरखानी की रिपोर्ट पर जान से मारने की नियत से हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर