लाइव टीवी

बारां: अधजला शव मिलने से लोगों में मचा हड़कंप, मौके पर मोमबत्ती व नशे का इंजेक्शन मिला
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 26, 2019, 12:25 PM IST
बारां: अधजला शव मिलने से लोगों में मचा हड़कंप, मौके पर मोमबत्ती व नशे का इंजेक्शन मिला
मौके पर पहुंची पुलिस

बारां (Baran) जिले में शहर के मुख्य चौराहे के पास एक अधजला शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में शहर के मुख्य चौराहे के पास एक अधजला (Half Burnt) शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. बारां शहर के दीनदयाल चौराहे के पास काबरा जी की गली में एक अधजले शव के बारे में सुबह जैसे ही लोगों को पता चला, वे तुरंत मौके पर पहुंचे. देखते ही देखते वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सुबह 10 बजे के करीब शव मिलने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के शिनाख्त के काफी प्रयास किए, लेकिन पहचान नहीं हो सकी. पुलिस को प्रथम दृष्टया शव किसी नशे के आदी व्यक्ति की लग रही है.

शव के पास मिली नशे की गोली और मोमबत्ती

मामले में कोतवाली थाना अधिकारी राजेंद्र मीणा ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं पाई है. शव के पास नशे की गोलियां, इंजेक्शन और आग जलाने के लिए मोमबत्ती भी मिली है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर जांच कर रही है. फिलहाल, शव को जिला चिकित्सालय के शवगृह में रखवा दिया गया है.

बता दें कि शहर के मुख्य बाजार के पीछे शौचालय के पास अधजले शव मिलने की घटना ने लोगों के मन मे सनसनी पैदा कर दी है. किसी को समझ नहीं आ रहा कि ये घटना कैसे, क्यों और किसने की है. फिलहाल, इस घटना के बाद से लोगों में दहशत और कुतूहल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:- अलवर: ऑनलाइन ठगी और लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- बैंक कर्ज में डूबे किसान ने जहर खाकर की खुदकुशी, 19 लाख रुपए का था लोन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 12:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर