शिक्षकों की थी कमी तो छात्रों ने ही स्कूल पर जड़ दिया ताला

राजस्थान के बारां जिले के जलवाड़ा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षकों की कमी के चलते छात्रों ने ही गेट पर ताला लगा दिया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 10:29 AM IST
शिक्षकों की थी कमी तो छात्रों ने ही स्कूल पर जड़ दिया ताला
शिक्षक की कमी को लेकर छात्रों ने स्कूल पर ही ताला जड़ दिया.
News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 10:29 AM IST
राजस्थान के बारां जिले के जलवाड़ा में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल में छात्रों ने ही ताला जड़ दिया है. दरअसल, जलवाड़ा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षकों की कमी के चलते छात्रों ने ही गेट पर ताला लगा दिया है. सिर्फ इतना ही नहीं छात्र-छात्राओ ने जलवाड़ा-बारां मार्ग की सड़क जाम कर स्कूल में शिक्षक लगाने की मांग कर रहे हैं.

राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय जलवाड़ा बारां, में अंग्रेजी, अर्थशास्त्र, और पीटीआई के तीनों पदों के खाली होने के कारण बच्चों कि पढ़ाई में बांधा उत्पन्न होती है. पढ़ाई में लगातार हो रही रुकावट के बाद छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. वे आक्रोशित हो गए और स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया.

छात्रों द्वारा सड़क जाम कर देने से यातायात भी प्रभावित हुआ. शिक्षकों की कमी पर छात्रों के गुस्से को देखकर स्थानीय लोग उन्हें समझाने का प्रयास भी किया. वहीं छात्र शिक्षा विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने को लेकर अड़े रहे.

ये भी पढ़ें-

RSS शाखा पर हमले पर राजस्थान विधानसभा में हंगामा

योग कर रहे लोगों को कार ने रौंदा, 6 की मौके पर ही मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 10:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...