लाइव टीवी

वार्डन की पिटाई से अस्पताल में भर्ती छात्रा परिजनों को देखकर फूट-फूटकर रोने लगी

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 1:45 PM IST
वार्डन की पिटाई से अस्पताल में भर्ती छात्रा परिजनों को देखकर फूट-फूटकर रोने लगी
छात्रा के साथ उसके परिजन

छबड़ा तहसील (Chhabra Tehsil) में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय (Kasturba Gandhi Residential School) में एक छात्रा से मारपीट का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) में बारां (Baran) जिले के छबड़ा तहसील (Chhabra Tehsil) में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय (Kasturba Gandhi Residential School) में एक छात्रा से मारपीट का मामला सामने आया है. छात्रा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो छात्रा उन्हें देख फूट-फूटकर रोने लगी.

वार्डन की पिटाई से बेहोश हुई छात्रा

छबड़ा कस्बे के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में वार्डन (warden) ने छात्रावास (Hostel) की एक बालिका को किसी बात को लेकर बुरी तरह से पीट दिया, जिससे छात्रा बेहोश हो गई. छात्रा की पहचान सुमन बैरवा के रूप में हुई है, जिले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद परिजन तुरंत अस्पताल पहुंचे.

छबड़ा कस्बे के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्राओं का आरोप है कि वार्डन मुकलेश मीणा हर दिन छात्राओं से सस्ती सब्जियां मंगवाती है. सब्जी नहीं लाने पर वार्डन छात्राओं को डांटती-फटकारती (Scolding) है.

'छात्राओं को डरा-धमकाकर रखती है वार्डन'

पीड़ित छात्रा सुमन बैरवा का कहना है कि वार्डन छात्राओं को डरा-धमकाकर रखती है. इतना ही नहीं बात नहीं मानने पर वार्डन छात्राओं को बहुत तेज मारती है. छात्रा का कहना है कि वार्डन उन्हें मेन्यू के हिसाब से कभी खाना नहीं देती है. दो माह से छात्राओं को कोई स्पेशल डाइट नहीं दिया गया है. छात्राओं से ही उनके रूम की साफ-सफाई और कपड़े धुलवाए जाते हैं. परेशान छात्रा ने वार्डन को स्कूल से निकालने की मांग करते हुए प्रशासन को ज्ञापन दिया है.

ये भी पढ़ें:- दबंगों ने दलित परिवार का बंद किया हुक्का पानी, कलेक्टर से लोगों ने की शिकायत
Loading...

घर में सो रहे बुजुर्ग पर चोरों ने किया हमला, सोने के कुंडल खींच हुए फरार...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...