अपना शहर चुनें

States

...जब महिला ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, Video में देखें फिर क्या हुआ?

रंगे हाथों पकड़े जाने पर पति की धुनाई करती महिला
रंगे हाथों पकड़े जाने पर पति की धुनाई करती महिला

बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Community Health Center) में कम्पाउंडर के पद पर तैनात पुरुषोत्तम मेघवाल को पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ रहना महंगा पड़ गया.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां शहर (Baran city) में एक पत्नी ने कपांउडर पति को प्रेमिका के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने पति (husband) और प्रेमिका (lover) की जमकर धुलाई कर डाली. पति पिछले लंबे समय से पत्नी और दो बेटियों को घर से निकाल कर प्रेमिका के साथ रह रहा था. वहीं, पीड़ित पत्नी पिछले एक साल से दो बेटियों के साथ न्याय के लिए धिकारियों का चक्कर काट रही थी.

बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कम्पाउंडर के पद पर तैनात पुरुषोत्तम मेघवाल को पत्नी को  छोड़ प्रेमिका के साथ रहना महंगा पड़ गया. बुधवार को पत्नी ने अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर जाकर दोनों की जमकर धुनाई कर डाली. इतना ही नहीं पत्नी ने प्रेमिका को भी जमकर पीटा, जिसे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा. लेकिन पत्नी ने पति को भी पकड़कर उसकी भी जमकर धुनाई कर दी.


प्रेमिका को जमकर पीटा
पत्नी प्रमिला मेघवाल का कहना है कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ बारां की नाकोड़ा कॉलोनी पर मकान दिलाकर उसके साथ रंगरेलियां मना रहा है. इसकी सूचना जैसी ही उसे मिली तो वह अपने परिजनों को लेकर वहां पहुंची. जिससे बाद मकान का गेट खोलते हुए उसने प्रेमिका को जमकर पीटा. फिर पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी. प्रमिला मेघवाल की 2006 में शादी हुई थी. दो बेटी जन्म लेने के बाद पति ने उसको छोड़ दिया और नाकोड़ा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा.





ऑफिसर का चक्कर काटते- काटते परेशान हो गई थी
वहीं,  पिछले एक वर्ष से पीड़िता अधिकारियों के ऑफिसर का चक्कर काटते- काटते परेशान हो गई थी. इसके बाद उसने हिम्मत दिखाकर प्रेमिका के साथ पति को भी जमकर धुनाई कर डाली. फिर वह बारां के कोतवाली थाने शिकायत करने पहुंची. पीड़ित प्रमिला मेघवाल का कहना है कि वह उसके साथ नहीं रहता है. जिसको लेकर उसे कई बार समझाया गया है. लेकिन दो बेटी होने की वजह से वह उसके साथ रहने से इंनकार कर दिया कि उसकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है.

ये भी पढ़ें- 

भारत-चीन झड़प: गलवान में शहीद हुआ रीवा का वीर सपूत,6 महीने पहले हुई थी शादी

भोपाल: CM शिवराज ने PM नरेंद्र मोदी के सामने रखा कोरोना एक्शन प्लान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज