सेक्स रैकेट गिरोह की ब्लैकमेलिंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 11:16 AM IST
सेक्स रैकेट गिरोह की ब्लैकमेलिंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
सेक्स रैकेट गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार.
ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 11:16 AM IST
राजस्थान के बारां जिले की पुलिस ने ब्लैकमेलिंग मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है. बारां के सदर थाने की पुलिस ने सेक्स रैकेट गिरोह की ब्लैकमेलिंग का पर्दाफाश कर एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल फर्जी दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर ये गिरोह लोगों से लाखों रुपए ऐठ चुका है.

कोटा जिले के बपावर थाना क्षेत्र के निवासी किसान जयपाल मीणा अपने बच्चों की शादी के लिए इस गिरोह के झांसे में आ गया. रिश्तेदारी के चक्कर में बुजुर्ग किसान को गिरोह के लोगों ने अपने घर दावत दिया और पूर्व नियोजित तरिके से किसान के साथ गिरोह की महिला ने अश्लील हरकत की. जिसके बाद दलाल बीरम मीणा ने किसान को दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देने लगा और परिवार वालों से पांच लाख रुपए की मांग की. जब किसान ने पैसे देने से इंकार कर दिया, तो दलाल ने अपने कुछ साथियों को फोन कर घर बुलाया और किसान के साथ जमकर मारपीट कर उसे धमकाया. पीड़ित किसान का परिवार मजबूर होकर दलाल को तीन लाख रुपए दे दिए लेकिन दलाल शख्स किसान को देर रात तक परेशान करता रहा.

मामले में पुलिस ने जांच के बाद शनिवार को सन्तोषबाई पत्नी रामप्रसाद मीणा, बीरम मीणा, मुरारी गुर्जर निवासी रारोती को गिरफ्तार किया है. सीआई भार्गव ने बताया कि सेक्स रैकेट के कुछ आरोपी दलाल भूरिया गुर्जर, जाकिर हुसैन अभी फरार हैं. इससे पहले इस गिरोह के चंगुल में कितने लोग फंस चुके है इसे लेकर पुलिस की जांच जारी है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर