अपना शहर चुनें

States

तीन साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, कुंए में तैरता मिला शव

वारदात के बारे में जानकारी देता बच्चे का पिता.
वारदात के बारे में जानकारी देता बच्चे का पिता.

बारां जिलें कवाई थाना क्षेत्र के सालपुर गांव में तीन वर्ष के मासूम का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चे की लाश कुंए में तैरती मिली.

  • Share this:
बारां जिलें कवाई थाना क्षेत्र के सालपुर गांव में तीन वर्ष के मासूम का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चे की लाश कुंए में तैरती मिली. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव ​परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सालपुर गांव में रात डेढ़ बजे शुभराज मेघवाल पर एक व्यक्ति पत्थर से हमला कर 3 साल के मासूम पुत्र रोहित का घर से अपहरण कर ले गया. इसकी सूचना कवाई थाना प्रभारी दलबीर सिंह फौजदार को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मासूम की तलाश की, तो उसका शव कुंए में तैरता मिला. पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौप कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक के पिता शुभराज का कहना कि रात्रि को अज्ञात युवक ने मेरे उपर पत्थर से हमला कर दिया और मेंरे बेटे का अहरण कर ले गया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. लाइट नहीं होने से अपहरण करने वाले को पहचान नहीं पाया. इस मामले में कवाई थाना प्रभारी दलवीर सिंह फौजदार का कहना कि कवाई निवासी शुभराज मेघवाल ने रात डेढ़ बजे बच्चा गायब होने और खुद पर पत्थर से हमले की सूचना दी थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो गांव के लोग भी बच्चे की तलाश कर रहे थे. बच्चे का शव कुंए में पड़ा मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज