बारां में पिकनिक मनाने गए तीन युवक झरने में बहे, एक को बचाया, दो की तलाश जारी

बारां जिले के भंवरगढ़ इलाके में पिकनिक मना रहे 3 युवक लहरों में बह गए. इनमे से एक युवक को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया, लेकिन 2 युवक अभी तक लापता (Missing) हैं. अब युवकों की तलाश के लिए एसडीआरएफ (SDRF) की टीम बुलाई गई है.

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 10:31 AM IST
बारां में पिकनिक मनाने गए तीन युवक झरने में बहे, एक को बचाया, दो की तलाश जारी
बारां का भड़का प्रपात। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 10:31 AM IST
बारां जिले के भंवरगढ़ इलाके में पिकनिक मना रहे 3 युवक लहरों में बह गए. इनमे से एक युवक को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया, लेकिन 2 युवक अभी तक लापता (Missing) हैं. अब युवकों की तलाश के लिए एसडीआरएफ (SDRF) की टीम बुलाई गई है. वह आज रेस्क्यू ऑपरेशन (rescue operation) चलाएगी. इस इलाके में रविवार को पिकनिक स्पॉट पर हादसा हो गया था.

भड़का प्रपात पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा सोमवार को भंवरगढ़ क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट भड़का प्रपात पर हुआ. वहां बोरदा चौकी निवासी 9 युवक पिकनिक मनाने गए थे. इसी दौरान प्रपात में नहाते हुए तीन युवकों के पैर फिसलने के कारण वे पानी में बह गए. इस पर उनके साथियों ने शोर मचाया तो वहां मौजूद अन्य लोगों ने एक युवक नरेंद्र माली को तत्परता दिखाते हुए बचा लिया, जबकि दो युवक आगे पानी में बह गए.

आज चलेगा रेस्क्यू अभियान

दो युवक हरीश मीणा और मुकेश मीणा का अभी तक पता नहीं चल पाया है. शाम को सूचना के बाद वहां पहुंची पुलिस की टीम ने भी उनको तलाशा, लेकिन दोनों युवकों का कोई पता नहीं चल पाया. अब मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है. वह युवकों की ढूंढने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाएगी. उल्लेखनीय है कि रविवार को भी इस प्रपात पर एक युवक नहाते हुए बह गया था, लेकिन लोगों ने उसे समय रहते बचा लिया था। सोमवार को ईद की छुट्टी होने की वजह से पिकनिक स्पोट्स पर जबर्दस्त भीड़ थी.

ये शातिर मोबाइल पर डिटेल लेकर गायब कर देते हैं आपके पैसे

राज्यसभा उपचुनाव: पूर्व PM डॉ. सिंह आज दाखिल करेंगे नामांकन
First published: August 13, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...