अपना शहर चुनें

States

बारां में बिना मुंडेर के कुएं में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली

कुंए से ट्रैक्टर को बाहर निकालती क्रेन। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
कुंए से ट्रैक्टर को बाहर निकालती क्रेन। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

बारां के छीपाबड़ौद क्षेत्र में अलसुबह खेतों के रास्ते लकड़ियां ले जाती एक ट्रैक्टर ट्राली बिना मुंडेर के कुंए में जा गिरी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को कुंए से बाहर निकलवाया.

  • Share this:
बारां के छीपाबड़ौद क्षेत्र में अलसुबह खेतों के रास्ते लकड़ियां ले जाती एक ट्रैक्टर ट्राली बिना मुंडेर के कुंए में जा गिरी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को कुंए से बाहर निकलवाया. ट्रॉली अभी तक कुंए में पड़ी है. चालक लापता है. सूचना पर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए.

हादसा खेड़ी गांव में हुआ. ट्रैक्टर चालक कमल भील सुबह सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली में लकड़ियां भरकर ले जा रहा था. इसी दौरान अंधेरे के कारण अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली बिना मुंडेर के कुंए में गिर गई. सुबह ग्रामीणों का पता चलने पर उन्होंने पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी दी. इस पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्रेन को बुलाया. क्रेन ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को कुंए से बाहर निकाला, लेकिन ट्रॉली को नहीं निकाल पाए.

ट्रॉली अभी भी कुंए में फंसी पड़ी है. वहीं चालक कमल का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है. अभी इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पायी है कि वह कुंए में ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ ही कुंए में गिरा या बाहर ही रह गया. कमल की तलाश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज