लाइव टीवी

बारां में चार लोगों समेत बिना मुंडेर के कुंए में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, तीन को निकाला बाहर
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: June 16, 2018, 12:46 PM IST
बारां में चार लोगों समेत बिना मुंडेर के कुंए में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, तीन को निकाला बाहर
घटनास्थल पर चलाया जा रहा रेस्क्यू ऑपरेशन। फोटाे: न्यूज 18 राजस्थान

कुंए में गिरे चार लोगों में से तीन को रात को ही बाहर निकाल लिया गया. चौथे व्यक्ति को बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं.

  • Share this:
बारां के छींपा बड़ौद इलाके में शुक्रवार रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार चार जने ट्रॉली समेत बिना मुंडेर के कुंए में गिर गए. कुंए में गिरे चार लोगों में से तीन को रात को ही बाहर निकाल लिया गया. चौथे व्यक्ति को बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं. हादसे की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

छींपा बड़ौद थानाधिकारी रतन सिंह भाटी ने बताया कि हादसा मेहमदपुर गांव के समीप हुआ. वहां छबड़ा के परोलिया से चार लोग रात को ट्रैक्टर ट्रॉली से सूरजपुरा गांव समान लेकर जा रहे थे. इसी दौरान अंधेरा होने के कारण ट्रैक्टर चालक को रास्ता नजर नहीं आया. इससे मेहमदपुरा के पास में ट्रैक्टर बिना मुंडेर के कुंए में गिर गया. इससे ट्रैक्टर में सवार 4 लोग भी उसके साथ ही कुंए में जा गिरे. ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिलने पर वे वहां पहुंचे. बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सूरजपुरा निवासी ओमप्रकाश और कुंडीखेड़ा निवासी पृथ्वीराज मीणा समेत एक अन्य को रात को ही क्रेन व अन्य साधनों की मदद से कुंए से बाहर निकाल लिया. लेकिन चौथा व्यक्ति कुंए में रह गया. अल सुबह से फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर चौथे युवक और ट्रेक्टर ट्रॉली को कुंए से बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2018, 12:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading