होम /न्यूज /राजस्थान /ट्रेलर-ट्रॉली में जबर्दस्त भिड़ंत: 2 किसानों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हो गए शव, देखकर कांप गए लोग

ट्रेलर-ट्रॉली में जबर्दस्त भिड़ंत: 2 किसानों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हो गए शव, देखकर कांप गए लोग

बारां में हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली भी कई हिस्सों में बंट गई.

बारां में हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली भी कई हिस्सों में बंट गई.

Heart-wrenching accident in baran: राजस्थान के भंवरगढ़ थाना इलाके में आज सुबह हुई ट्रेलर और ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बारां के भंवरगढ़ इलाके में हुआ हादसा
किसान फसल लेकर कृषि मंडी जा रहे थे
ट्रेलर कोयले से भरा हुआ था और कोटा जा रहा था

बारां. राजस्थान में लगातार दूसरे दिन रफ्तार का कहर (havoc of speed) देखने को मिला है. बारां जिले में सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो किसानों की दर्दनाक मौत (painful death of 2 farmers) हो गई. यह हादसा ट्रैक्टर और ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत के कारण हुआ. इस हादसे में ट्रैक्टर के साथ-साथ किसानों के शवों के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए. हादसे के बाद के हालात देखकर ग्रामीण सिहर उठे. हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को समेट कर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे के बाद किसानों के परिवार में कोहराम मच गया.

पुलिस के अनुसार हादसा बारां जिले के भंवरगढ़ थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर बांसथूनी के पास हुआ. सोमवार को सुबह केलवाड़ा थाना इलाके के महोदरा गांव से किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में मक्का लेकर बारां शहर स्तिथ कृषि उपज मंडी जा रहे थे. रास्ते में सुबह करीब 8 बजे बांसथूनी में पीछे से आ रहे कोयला से भरे ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल को प्राथमिक उपचार देकर कोटा रेफर किया
भिड़ंत इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर कई टुकड़ों में बंट गया. किसानों के शव भी कई भागों में बंटकर इधर उधर बिखर गए. वहीं ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए. हादसे में मारे गए किसानों में महोदरा निवासी सतीश मेहता और बबलू जाटव शामिल हैं. ट्रैक्टर पर सवार तीसरा व्यक्ति रवि मेहता है. हादसे की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों और घायल को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया. वहां से घायल को प्राथमिक उपचार देकर कोटा रेफर कर दिया गया.

मृतकों के शरीर के टुकड़े देख हर कोई सहम गया
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतकों के शरीर के टुकड़े देख हर कोई सहम गया. घटना में ट्रेलर चालक भी घायल हुआ है. ट्रेलर चालक बाड़मेर निवासी अचनाराम के अनुसार वह बिहार से कोयला लेकर कोटा जा रहा था. इस दौरान आगे चल रहे ट्रैक्टर चालक ने मवेशी को बचाने के चक्कर मे अचानक से ट्रैक्टर को उसकी लेन में मोड़ दिया. इससे ट्रेलर ट्रैक्टर ट्रॉली से भीड़ कर असंतुलित हो गया. उल्लेखनीय है कि जयपुर में रविवार रात को एक कंटेनर बेकाबू हो गया था. उसने एक बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया था. बाद में उसे करीब 1 किलोमीटर तक घसीटा. इससे बाइक सवार की मौत हो गई थी.

Tags: Baran news, Big accident, Crime News, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें