लाइव टीवी

बारां: NH-27 पर गाय को बचाने के चक्कर में नहर में कूदा ट्रोला, बाल-बाल बचे लोग
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 21, 2019, 9:03 AM IST
बारां: NH-27 पर गाय को बचाने के चक्कर में नहर में कूदा ट्रोला, बाल-बाल बचे लोग
डिवाइडर को तोड़ते हुए रॉन्ग साइड में जाकर बस से टकराई ट्रोला

बारां (Baran) जिले में एनएच 27 पर एक गाय को बचाने के चक्कर में शुक्रवार शाम को एक ट्रोला यात्री बस से टकराते हुए नहर में जा गिरा.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में एनएच 27 पर एक गाय को बचाने के चक्कर में शुक्रवार शाम को एक ट्रोला यात्री बस से टकराते हुए नहर में जा गिरा. हालांकि हादसे में किसी प्रकार की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि बारां जिले के अंता के पास नेशनल हाईवे पर अचानक एक गाय के आने पर ट्रोला वाहन के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया.

डिवाइडर को तोड़ते हुए रॉन्ग साइड में जाकर बस से टकराई ट्रोला

इस दौरान गाय को बचाने के चक्कर में ट्रोला डिवाइडर को तोड़ते हुए रॉन्ग साइड में जाकर बस से टकराते हुए सीधा नहर में जा गिरा. गनीमत यह रही कि ट्रोला चालक और बस की सवारियां बाल-बाल बच गई, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

हादसा-accident
टक्कर के बाज निजी बस पल्टी खाने के बाद बाल बाल बची


बता दें कि भगवान बोहरा की बाउडी के पास कोटा से आ रहा ट्रोला गाय को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हालांकि इस भयंकर हादसे में ट्रोला चालक बाल बाल बच गया. वहीं ट्रोला जिस बस से टकराया था, वह निजी बस भी पल्टी खाने के बाद बाल बाल बच गई. बस में बैठे सवारियों को भी कोई नुकसान हुआ है. वहीं ट्रोले से टकराई गाय घायल हो गई है, जिसका इलाज किया जा रहा है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जमा हुई लोगों की भीड़ को रास्ते से हटाया, ताकि गाड़ियों का आवागमन शुरू हो सके. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- Jaipur Bomb Blast Case: गुनाहगारों को मिली सजा-ए-मौत तो पीड़ितों को मिला सुकूनये भी पढ़ें:- चूरू: ICICI बैंक में दिनदहाड़े 33.77 लाख की डकैती, पुलिस ने बदमाशों को दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 9:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर