लाइव टीवी

बारां के दो अलग-अलग गांवों में दो महिलाओं ने खा लिया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 12:35 PM IST
बारां के दो अलग-अलग गांवों में दो महिलाओं ने खा लिया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
महिलाओं के जहर खाने के पीछे के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है (सांकेतिक तस्वीर)

बारां (Baran) जिले में छबड़ा क्षेत्र के अलग-अलग दो गांवों में दो महिलाओं ने जहर (Poison) खा लिया, जिससे वे बेहोश (unconscious) हो गईं.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में छबड़ा क्षेत्र के अलग-अलग दो गांवों में दो महिलाओं ने जहर (Poison) खा लिया, जिससे वे बेहोश (unconscious) हो गईं. परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए छबड़ा अस्पताल में भर्ती कराया. स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों महिलाओं को छाबड़ा से बारां रेफर कर दिया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय नारायण पूरा निवासी पूजा और 35 वर्षीय मनबर निवासी खेड़खेड़ा ने घर पर अज्ञात कारणों के चलते जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. जहर खाने से अचेत हुई महिलाओं को उनके परिजनों ने छबड़ा अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन स्थिति गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज देने के बाद बारां रेफर कर दिया है.

फिलहाल, महिलाओं के जहर खाने के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. महिलाओं के होश में आने के बाद ही मामले के बारे पता चल पाएगा. फिलहाल, दोनों महिलाओं का इलाज जारी है.

ये भी पढे़ं:- मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिलाओं से लूट, तंमचे के बल पर बदमाशों ने लूटे लाखों के जेवर


ये भी पढे़ं:- दौसा: सिकंदरा थाने में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 12:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर