अपना शहर चुनें

States

बारां: अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

बारां में सड़क हादसा
बारां में सड़क हादसा

एनएच 27 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में बारां के तेल फैक्ट्री इलाके के निवासी राजू सुमन और किशनलाल की दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के बारां शहर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर देर रात एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

हादसे की मिली जानकारी के अनुसार एनएच 27 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में बारां के तेल फैक्ट्री इलाके के निवासी राजू सुमन और किशनलाल की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. लोगों की सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल से मौत की पुष्टी के बाद शवों को मोर्चरी में रखवाया, जहां दोनों की शिनाख्त की गई और परिजनों को सुचित किया गया. घटनास्थल पर कार क्षतिग्रस्त अवस्था में मिली और दोनों युवकों के शव कार से बाहर पड़े मिले. ऐसे में पुलिस दुर्घटना और हत्या की दोनों पहलुओं की जांच में जुटी है.



यह भी पढ़ें-  सड़क पर बने गेट से टकराई तेज रफ्तार कार, भाजपा पदाधिकारी समेत दो की मौत
यह भी पढ़ें-  टिब्बी में सड़क दुर्घटना, मौत के बाद कार के टायर चुरा ले गए चोर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज