Assembly Banner 2021

बारां में पार्वती नदी के बहाव में बहे दो युवक, यहां देखें कैसे पकड़ा किनारा

प्रदेशभर में चल रहे बारिश के दौर के बीच बारां जिले में दो युवक बाइक समेत पार्वती नदी के बहाव में फंस गए. लेकिन युवकों ने हिम्मत दिखाई और किसी तरह से सुरक्षित बचकर बाहर निकल आए. युवकों की बाइक पानी में बह गई.

  • Share this:
प्रदेशभर में चल रहे बारिश के दौर के बीच बारां जिले में दो युवक बाइक समेत पार्वती नदी के बहाव में फंस गए. लेकिन युवकों ने हिम्मत दिखाई और किसी तरह से सुरक्षित बचकर बाहर निकल आए. युवकों की बाइक पानी में बह गई. पार्वती नदी में फंसे युवकों का यह वीडियो इलाके में तेजी से वायरल हो रहा है.

पानी के बहाव के बीच बाइक निकालने की कोशिश की
बारां में शुक्रवार को जोरदार बारिश हुई थी. इससे नदी नाले उफान पर आ गए थे. इसी दौरा बारां से अपने घर जलवाड़ा जाने के लिए निकले दो युवकों ने किशनगंज इलाके में पार्वती नदी के तेज बहाव के बावजूद उसमें से पैदल बाइक निकालने की कोशिश की. लेकिन जैसे ही वे नदी के बीच में पहुंचे तो पानी का बहाव तेज हो गया और वे उसमें फंस गए. इस दौरान किनारों पर खड़े लोगों ने उनको बाइक को वहीं छोड़कर बाहर निकल आने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने बाइक को नही छोड़ा. कुछ देर बाद दोनों युवक बाइक सहित नदी में बह गए.

संघर्ष कर पहुंचे किनारे पर
इसके बावजूद दोनों युवकों ने हिम्मत नहीं छोड़ी और मशक्कत कर किनारे के पास आ गए. लेकिन लगातार पानी से संघर्ष करने के कारण वे थक गए और किनारा तक आना मुश्किल हो रहा था. इस पर नदी किनारे खड़े एक और युवक नदी में छलांग लगाई और दोनों को सहारा देकर किनारे तक लाया. दोनों युवक सुरक्षित हैं.



कोटा में मूसलाधार बारिश, कोटा बैराज बांध के तीन गेट खोले

नींद में सो रहे लोगों पर भरभराकर गिरी दीवार, 1 की मौत,7 घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज