लाइव टीवी

पिकअप में गोवंश भरकर ले जा रहे युवक की गौ रक्षकों ने की जमकर पिटाई, सामने आई तस्वीर
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: February 6, 2020, 1:31 PM IST
पिकअप में गोवंश भरकर ले जा रहे युवक की गौ रक्षकों ने की जमकर पिटाई, सामने आई तस्वीर
गौ तस्कर की पिटाई करते गौ रक्षक

बारां (Baran) जिले में गोवंश तस्कर (Cattle Smuggler) की पिटाई (Beating) का एक वीडियो (Video) सामने आया है. बारां में आधा दर्जन गोवंश से भरकर जा रही एक गाड़ी को गौ रक्षा दल (Cow Defense Team) के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में गोवंश तस्कर (Cattle Smuggler) की पिटाई (Beating) का एक वीडियो (Video) सामने आया है. बारां में आधा दर्जन गोवंश से भरकर जा रही एक गाड़ी को गौ रक्षा दल (Cow Defense Team) के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा है. इस दौरान गोवंश के साथ पकड़े गए एक युवक की उन लोगों ने सड़क पर जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया है.

पूरा मामला

दरअसल, बारां के हरनावदा शाही कस्बे के गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं को देर रात एक पिकअप में गोवंशों की तस्करी कर ले जाने की सूचना मिली थी, जिस पर कार्यकर्ताओं ने गाड़ी का पीछा करते हुए सारथल के पास उन्हें पकड़ लिया. मौके से पकड़े गए पिकअप गाड़ी से आधा दर्जन गोवंश बरामद हुए हैं. वहीं, गोवंश ले जा रहे एक युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान युवक खुद को बचाने की बार-बार गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी. बाद में गोवंश से भरी पिकअप और युवक को गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के हवाले कर दिया.

मामले में पुलिस उप अधीक्षक ओमेंद्र शेखावत का कहना है कि सारथल थाना क्षेत्र में एक पिकअप गाड़ी में मध्य प्रदेश निवासी युवक आधा दर्जन गोवंश को ले जा रहा था, जिसे कुछ लोगों ने पकड़ा है. पिकअप और गोवंश को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. गोवंश को गौशाला भेज दिया गया है, वहीं गोवंश को भरकर ले जाने वाले युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही गौ रक्षकों द्वारा मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसकी जांच की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें:- अश्लील VIDEO वायरल करने की धमकी देकर महिला टीचर को बंधक बनाकर 4 दिन तक रेप

ये भी पढ़ें:- हेरिटेज सिटी का सर्टिफिकेट देने से पहले जयपुर देखने पहुंचीं UNESCO महानिदेशक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 1:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर