लाइव टीवी

पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक की डूबने का वीडियो अब आया सामने

News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 2:05 PM IST
पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक की डूबने का वीडियो अब आया सामने
पार्वती नदी में देवी प्रतिमा के विसर्जन के दौरान डूबने से 2 युवकों की मौत हो गयी थी. नदी में बहते युवकों का वीडियो अब सामने आया है.

बारां जिले के गुगोर में पार्वती नदी में मंगलवार को देवी प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान डूबने से 2 युवकों की मौत हो गयी थी. इस घटना के बाद अब नदी में बहते युवकों का वीडियो सामने आया है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान में बारां जिले (Baran District) के गुगोर में पार्वती नदी (Parvati River) में मंगलवार को देवी प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान डूबने से 2 युवकों की मौत हो गयी थी. इस घटना के बाद अब नदी में बहते युवकों का वीडियो (Video) सामने आया है. इस वीडियो में युवक नदी में बहता हुआ दिखाई दे रहा है. विजयादशमी के दिन छबड़ा से विसर्जन के लिए दुर्गा देवी की प्रतिमाओं को 15 किलोमोटर दूर गुगोर से गुजरती पार्वती नदी में ले जाया गया था. यहा लोग बड़े उत्साह से प्रतिमाओं का विसर्जन कर रहे थे, लेकिन एक हादसे की वजह से लोगों का उल्लास मातम में बदल गया.

लहरों में बहते चले गए युवक

दरअसल, विसर्जन के दौरान कुछ युवक नदी में नहा रहे थे. नहाते नहाते छबड़ा के यह 2 युवक लहरों में बहते चले गए और अपने आप को संभाल नहीं पाए और जिनकी पानी मे डूबने से मौत हो गई. यह घटना मंगलवार की है और आज उस घटना के तुरंत बाद का पहले वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों युवक लहरों में बहते दिख रहे हैं. यह है उन युवकों का आखरी वीडियो जो उनके जिंदा रहने का आखरी वीडियो बन गया है.

डूबने वाला छात्र एबीवीपी का पदाधिकारी था

हादसे में डूबे दोनों युवकों में से एक विकास चतुर्वेदी को घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद युवकों ने बाहर निकाल लिया था. अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. विकास छबड़ा के प्रेम सिंह सिंघवी महाविद्यालय का पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी था और एबीवीपी का पदाधिकारी था. दूसरे युवक रोहित गालब की लाश का उस दिन पता नहीं चल सका था.



रोहित का शव घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर तैरता हुआ मिला
Loading...

इस घटना की सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम और ग्रामीणों को मंगलवार को अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू रोकना पड़ा. बुधवार को फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें सोलतपुरा निवासी रोहित गालव का शव घटना स्थल से 3 किलोमीटर दूर नदी में तैरता हुआ मिला था.

यह भी पढ़ें: मां के लिव इन पार्टनर ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल में भर्ती

दान पेटी से चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने 2 युवकों को खंभे से बांधकर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...