अपना शहर चुनें

States

बारां में चोर समझ मंदबुद्धि व्यक्ति की ग्रामीणों ने की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

बारां के सदर थाना क्षेत्र इलाके में ग्रामीणों ने गुरुवार रात एक मंदबुद्धि व्यक्ति को चोर समझकर उसकी जोरदार पिटाई कर दी. बाद में उसे पेड़ से बांध दिया. इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

  • Share this:
बारां के सदर थाना क्षेत्र इलाके में ग्रामीणों ने गुरुवार रात एक मंदबुद्धि व्यक्ति को चोर समझकर उसकी जोरदार पिटाई कर दी. बाद में उसे पेड़ से बांध दिया. इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मंदबुद्धि व्यक्ति को थाने ले गई. शुक्रवार को वायरल वीडियो में मंदबुद्धि की पहचान कर उसके परिजन थाने पहुंचे और उसे छुड़वाया. परिजनों ने इस संबंध कोई मामला दर्ज नहीं कराया है.

घटना सदर थाना इलाके के इकलेरा गांव में गुरुवार रात हुई. कोटा के इटावा थाना क्षेत्र के रामपुरिया गांव का रहने वाला मूलचंद बीते सोमवार से अपने घर से लापता हो गया था. मानसिक रूप से कमजोर और बोल पाने में असक्षम होने के कारण यह वापस घर नहीं पहुंच पाया. परिजनों ने मूलचंद के लापता होने की रिपोर्ट कोटा के इटावा थाने में दर्ज कराई.

गुरुवार को दोपहर में मूलचंद बूढ़ादीत गांव होते हुए रात को इकलेरा गांव पहुंच गया. वहां रात करीब 3 बजे उसे गांव में घूमते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. पूछताछ करने पर बोल न पाने के कारण ग्रामीणों ने मूलचंद को चोर समझकर उसकी बुरी तरह पिटाई कर उसे लहूलुहान कर दिया और बाद में उसे पेड़ से बांध दिया.



ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना पुलिस मूलचंद को इकलेरा से थाने ले आयी. मूलचंद से हुई मारपीट के दौरान गांव के किसी युवक ने वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. वायरल वीडियो से मूलचंद की पहचान कर शुक्रवार को सुबह परिजन सुबह थाने पहुंचे और उसे वहां से छुड़वाया. पीड़ित के परिजनों ने इस संबंध में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज