लाइव टीवी

बारां में डकैतों से भिड़े ग्रामीण, दो को दबोचा, तीन फरार हुए
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18Hindi
Updated: April 9, 2018, 3:48 PM IST
बारां में डकैतों से भिड़े ग्रामीण, दो को दबोचा, तीन फरार हुए
पुलिस गिरफ्त में डकैत। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

बारां के बामला गांव में रविवार रात को डकैती डालने आए मध्यप्रदेश के बदमाशों से ग्रामीण भिड़ गए. ग्रामीणों ने दो बदमाशों को दबोच लिया. पकड़े गए बदमाशों में से एक मध्यप्रदेश के मुरैना में भाजपा का पदाधिकारी है.

  • Share this:
बारां जिले के बामला गांव में रविवार रात को हथियारों से लैस होकर आए मध्यप्रदेश के पांच बदमाशों ने गांव में डकैती डालने का प्रयास किया. लेकिन जाग हो जाने से ग्रामीण डकैतों से भिड़ गए. इस पर बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि फायरिंग में किसी को चोट नहीं लगी. ग्रामीणों ने दो बदमाशों को दबोच लिया, जबकि तीन फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार डकैती डालने आए बदमाश मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के हैं. बदमाश आधी रात को हथियार लेकर घरों में घुसने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान गांव में जाग हो गई. ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने दो फायर कर दिए. लेकिन ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर दो बदमाशों को दबोच लिया. तीन फरार हो गए. ग्रामीणों की सूचना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से मुरैना नंबर की एक बोलेरो भी बरामद की है. बालेरो पर भाजपा किसान मोर्चा मण्डल, उपाध्यक्ष सुमावली जिला मुरैना लिखा हुआ है.

सीआई आशीष भार्गव ने बताया कि पकड़े गए बदमाश भूकन रावत और नवलकिशोर कुशवाह मुरैना के रहने वाले हैं. नवल किशोर कुशवाहा सुमावली मुरैना में भाजपा किसान मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष है. उनके कब्जे से एक देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं. बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. मुरैना पुलिस से इनके आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी ली जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2018, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading