अपना शहर चुनें

States

जब घर में घुसा कोबरा तो परिजनों ने लाठी डंडों से किया हमला, देखें VIDEO

बारां जिले के गदरेटा गांव में कोबरा सांप पर लाठी से हमला करता युवक
बारां जिले के गदरेटा गांव में कोबरा सांप पर लाठी से हमला करता युवक

बारां (Baran) जिले के गदरेटा गांव में उस समय दहशत का माहौल हो गया, जब एक मकान में 6 फीट लंबा कोबरा (Cobra Snake) मिला. कोबरा को देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (Baran) जिले के गदरेटा गांव में उस समय दहशत का माहौल हो गया, जब एक मकान में 6 फीट लंबा कोबरा सांप (Cobra Snake) मिला. कोबरा सांप को देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया. तभी वहां मौजूद लोगों ने लाठी-डंडों से कोबरा सांप पर हमला (attack) बोल दिया और उसे मार गिराया. वहीं वन्यजीव संरक्षण अधिनियम (Wildlife Conservation Act) के तहत इस प्रजाति के सांप को मारना कानूनन अपराध है.

घर में निकला 6 फीट लंबा कोबरा सांप 

मामला जिले के गदरेटा गांव का है, जहां घर में एक 6 फीट लम्बा कोबरा सांप निकल गया. फन फैलाए कोबरा सांप को देखते ही परिवार के लोग उस पर लाठियां लेकर टूट पड़े. निकलने का रास्ता ढूंढ रहे कोबरा को लोगों ने जब तक पीटा, जब तक वो मर नहीं गया. इस दौरान सांप को मारने के लिए महिलाएं भी पीछे से चिल्लाती नजर आई. वहीं कोबरा को मारने के बाद परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली.




सोशल मीडिया मीडिया पर वायरल किया वीडियो

कोबरा सांप को मारने के दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे घटनाक्रम को मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) कर दिया. वैसे वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत इस प्रजाति के सांप को मारना कानूनन अपराध है, लेकिन अब देखना होगा वीडियो के वायरल होने के बाद आखिर वन विभाग क्या कदम उठाता है.

यह भी पढ़ें- फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, ठगी गई राशी मिलने की उम्मीद

यह भी पढ़ें- दिसंबर में होगी राजनीतिक नियुक्तियां, संघर्षशील कार्यकर्ताओं को दी जाएगी प्राथमिकता

यह भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के पीजी होस्टल में निकला 7 फीट लंबा सांप, रेजिडेंट डॉक्टरों की अटकी सांस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज