अपना शहर चुनें

States

बच्चे मम्मी-मम्मी चिल्लाते रहे, लेकिन प्रेेेेमी के साथ चली गई मां

फोटो-(ईटीवी)
फोटो-(ईटीवी)

बारां जिले के छबड़ा क्षेत्र के कादरपुरा गांव से एक पखवाड़े पहले अपने 3 मासूम बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता ने बच्चों को अपनाने से इनकार कर दिया.

  • Share this:
राजस्‍थान के बारां जिले में एक महिला ने तीन मासूम बच्‍चों की अनदेखी करते हुए प्रेमी का साथ चुना. बारां जिले के छबड़ा क्षेत्र के कादरपुरा गांव से एक पखवाड़े पहले एक महिला 3 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग चली गई थी. प्रेमी के साथ जब वह पकड़ी गई तो उसने बच्चों को अपनाने से इनकार कर दिया. उसने अपने प्रेमी के साथ ही रहने की इच्छा जताई, इसके बाद कोर्ट ने उसे प्रेमी के साथ भेज दिया.

महिला जब अपने प्रेमी के पक्ष में बयान देने के लिए कोर्ट में पहुंची तो उसके तीनों मासूम रोते हुए मम्‍मी-मम्‍मी चिल्लाते रहे. लेकिन महिला नहीं मानी और तीनों मासूम बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ चली गई.

बता दें कि एक पखवाड़े पहले कादरपुरा निवासी विवाहिता मंजू बाई डॉक्टर को दिखाने का बहाना बनाकर अपने प्रेमी भीलवाड़ा निवासी ट्रक चालक आशोक मीणा के साथ चली गई थी.



विवाहिता के पति जगमोहन ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद बापचा पुलिस ने महिला को अटरू न्यायलय में पेश किया. यहां विवाहिता ने धारा 164 के बयानों में अपने प्रेमी अशोक मीणा के साथ ही रहने की इच्छा जताई.
गौरतलब है कि विवाहिता का कादरपुरा गांव में सड़क किनारे मकान होने के चलते प्रेमी अशोक मीणा पति की गैर मौजुदगी में किसी ने किसी बहाने महिला के घर आता-जाता रहता था. धीरे-धीरे दोनों के बीच गहरे संबंध बन गए और मौका देख प्रेमी अशोक विवाहिता को भगा ले गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज