मकान पर दबंगों ने किया कब्जा, परेशान युवक ने पानी की टंकी पर चढ़कर किया हंगामा
Baran News in Hindi

मकान पर दबंगों ने किया कब्जा, परेशान युवक ने पानी की टंकी पर चढ़कर किया हंगामा
बारां के खेड़लीगंज में टंकी पर चढ़ा युवक

बारां जिले में उस समय एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब एक युवक खुद के आवास पर कब्जा लेने की खातिर टंकी पर चढ़ गया.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (Baran district) जिले में उस समय एक हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) देखने को मिला, जब एक युवक दंबगों के द्वारा अपने आवास (House) पर कब्जा लेने के बाद परेशान हो गया और टंकी (Water tank) पर चढ़ गया. युवक के टंकी पर चढ़ने की सूचना पर पुलिस व प्रशासन में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना पर पुलिस (Baran police) व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पहुंचे और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को टंकी से नीचे उतारा गया.

एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को टंकी से उतारा

तहसीलदार सियाराम मीणा ने बताया कि युवक राजेंद्र मेघवाल के मकान पर कन्हैया ने कब्जा करके किसी को बेच दिया है. युवक ने मामले की शिकायत पुलिस में भी की, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला. इस बात से परेशान होकर युवक शुक्रवार शाम को टंकी पर चढ़ गया. सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को टंकी से नीचे उतारा. पुलिस ने युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



टंकी पर युवक के चढ़ने की सूचना के बाद घटनास्थल पर जाती पुलिस
टंकी पर युवक के चढ़ने की सूचना के बाद घटनास्थल पर जाती पुलिस




घटना के बाद जागा प्रशासन, टंकी मार्ग पर लगेगा ताला

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई युवक विभिन्न मांगों को लेकर पानी की टंकियों पर चढ़कर पुलिस की मुश्किलें बढ़ा चुके हैं. पूर्व की घटनाओं को देखते हुए टंकियों की सीढ़ियों पर गेट लगाने के आदेश पूर्व में ही दिए जा चुके हैं, लेकिन यहां उपखंड अधिकारी कृष्णगोपाल जोजन की नींद घटना के बाद खुली है. घटना के बाद कृष्णगोपाल जोजन ने आनन-फानन में टंकी मार्ग पर ताले लगाने की निर्देश दे दिए हैं.

यह भी पढ़ें- पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया

यह भी पढ़ें- दिव्यांग महिला टीचर से स्कूल संचालक ने किया रेप, घर को आग लगाकर मारने की भी कोशिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading