अपना शहर चुनें

States

8 साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बारां में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)
बारां में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

बारां जिले में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही रहने वाले 22 वर्षीय युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (baran) जिले में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (rape) का मामला सामने आया है. गांव के ही रहने वाले 22 वर्षीय युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस (baran police)ने कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के समय मजदूरी करने गए हुए थे बच्ची के मां-बाप

मामला जिले के कवाई गांव का है, जहां गांव के रहने वाले एक युवक ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची के मां-बाप मजदूरी करने गए हुए थे और बच्ची घर में अकेली थी. इस दौरान आरोपी ने घर में घुस कर बच्ची से दुष्कर्म किया. आरोपी ने इस दौरान मासूम को जान से मारने की धमकी भी दी.



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं जब बच्ची के परिजन घर पर पहुंचे थे उनके होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत बच्ची को इलाज के लिए बारां जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर बच्ची ने चिकित्सक को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी युवक की शिनाख्त बृजमोहन सहरिया के रूप में हुई है. फिलहाल मासूम का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें- दिवाली: जबर्दस्त यात्री भार ने रेलवे और रोडवेज की फुलाई सांसें, पैर रखने की जगह नहीं

यह भी पढ़ें- दीवाली: पुलिस-प्रशासन हुआ High Alert, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज