लाइव टीवी

ससुराल जा रहे युवक की नदी में बहने से मौत
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: September 22, 2019, 3:05 PM IST
ससुराल जा रहे युवक की नदी में बहने से मौत
अहमदी गांव के पास पानी के तेज बहाव से युवक नदी में डूबा (सांकेतिक तस्वीर)

बारां में रविवार को सुबह नदी पार करते समय एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया और उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के जिले बारां (Baran) में पिछले एक सप्ताह से बारिश का दौर जारी है, इसके चलते नदी नाले भी उफान पर हैं. रविवार को सुबह नदी (River) पार करते समय एक युवक भी पानी के इस तेज बहाव से बह (Youth drowned in river) गया. वहां मौजूद लोगों ने भी उसे बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वे उसे बचा ना सके. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल डिफेंस (Civil defense) और रेस्क्यू टीम (Rescue team) ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस (Baran Police) ने शव का पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है.

मध्य प्रदेश का रहने वाला था युवक

घटना जिले के अहमदी गांव की है. जानकारी से अनुसार एक युवक जान जोखिम में डाल कर नदी का पार कर रहा था, तभी पानी के तेज बहाव से वह नदी में बह गया और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक भूरालाल मध्य प्रदेश के आनपुरा का निवासी था, जो अपनी ससुराल अहमदी गांव जा रहा था. भूरालाल रविवार को सुबह नदी पार करते समय युवक तेज बहाव से बह गया. इस दौरान उसने मदद के लिए चीख पुकार मचाई. ग्रामीणों ने युवंक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी.

युवक के डूबने के बाद नदी के पास स्थानीय लोगों की लगी भीड़
युवक के डूबने के बाद नदी के पास स्थानीय लोगों की लगी भीड़




डेढ़ घंटे की मशक्कत युवक के शव को नदी से निकाला

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी. सूचना मिलते ही बारां से सिविल डिफेंस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें - डॉक्टर की मरीज को धमकी- 'पैसे नहीं दिए तो पैर में डाली रॉड वापस निकाल लूंगा'

यह भी पढ़ें - विधानसभा उपचुनाव का ऐलान: मंडावा और खींवसर सीट पर 21 अक्टूबर को होगा मतदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर