अपना शहर चुनें

States

बारां में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, बाथरूम में मिला शव

मौके से शव को उठाते पुलिसकर्मी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
मौके से शव को उठाते पुलिसकर्मी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

बारां सदर इलाके में प्रेम प्रंसग के चलते बुधवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव कथित प्रेमिका के घर के बाथरूम में मिला.

  • Share this:
बारां सदर इलाके में प्रेम प्रंसग के चलते बुधवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव कथित प्रेमिका के घर के बाथरूम में मिला. मृतक युवक के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

वारदात बारां सदर इलाके के फतेहपुर गांव में हुई. वहां खानपुर निवासी सोनू शर्मा अपने जीजा के घर आया हुआ था. उसका शव बुधवार देर रात को जीजा के पड़ौसी अशोक शर्मा के घर के बाथरूम में खून से लथपथ मिला. युवक के सिर में गोली लगी हुई थी. सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर धारिया और सदर थानाप्रभारी आशीष भार्गव मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. बाद में एफएसएल की टीम को बुलाकर मौका मुआयना करवाया. पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और एक जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है.

मृतक सोनू के भाई नरेन्द्र शुक्ला और पिता पुरूषोत्तम शुक्ला का कहना कि लड़की के परिजनों ने सोनू को फतेहपुर में बुलाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. सोनू का दो-तीन साल से अशोक शर्मा के घर आना जाना था. प्रेम प्रसंग के चलते सोनू हत्या की गई है.



सदर थानाप्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि सोनू का शव अशोक शर्मा के घर पर बाथरूम में मिला है. सोनू की मौत गोली लगने से मौत हुई है. प्रारंभिक जांच पड़ताल में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज