Home /News /rajasthan /

3 kids drown and die while bathing in selau village pond barmer crime news nodps

तालाब में नहाने गए 3 मासूमों की पानी में डूबने से मौत, 1 की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

 घटना की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल उगमराज सोनी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

घटना की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल उगमराज सोनी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में 3 मासूम बच्चों की मौत हो गई. दरअसल रामसर थाना क्षेत्र के सेलाऊ गांव के एक ही परिवार के 4 बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे. यहां तालाब में अचानक पानी बढ़ गया. बच्चे गहरे पानी में नहा रहे थे. इसी दौरान चारों पानी में डूब गए. ग्रामीणों ने बच्चों को डूबता देख मदद का प्रयास किया. मौके पर मौजूद लोग पानी में कूदे और बच्चों को बाहर निकाला. 4 में से 3 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं 1 का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है मृतक कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान के परिवार से है. एक मृतक फतेह खान का पौता है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र में एक दुखद हादसा हो गया है. यहां एक तालाब में नहाने गए 4 मासूम बच्चों में से 3 की पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है. मामला बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र के सेलाऊ गांव का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार दोपहर को घटित हुआ है. घटना के बाद रामसर इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल 2 दिन पूर्व रामसर में हुई तेज बारिश के बाद यहां तालाबों में पानी की आवक बढ़ गई.

रविवार को एक ही परिवार के 4 मासूम इकट्ठा होकर तालाब के पानी में नहाने के लिए उतरे थे. मिट्ठी चिकनी होने व पानी गहरा होने के कारण मासूम में डूब गए. तालाब में डूबता देख आसपास के ग्रामीणों ने मासूमों को बचाने के प्रयास किए. जिसके बाद चारों मासूमो को तालाब से बाहर निकाल कर गागरिया सीएचसी ले गए. जहां डॉक्टरों ने तीन मासूमों को मृत घोषित कर दिया.

1 बच्चे की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

वहीं एक मासूम की तबियत बिगड़ने के कारण बाड़मेर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक रामसर थाना क्षेत्र के सेलाऊ गांव में तालाब पर नहाने गए 4 मासूम पानी में डूब गए. जिसमें 3 मासूम सहीद आल्हा, आशीद व सोहिल की मौत हो गई है. जबकि जावेद का बाड़मेर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल उगमराज सोनी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. बताया जा रहा है मृतक कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान के परिवार से है. एक मृतक फतेह खान का पौता है. फिलहाल रामसर पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं एक साथ तीन मासूमों की मौत की खबर से रामसर इलाके में सनसनी फैल गई है.

Tags: Barmer news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर