Home /News /rajasthan /

3 youths drowned while taking bath deep water in barmer district of rajasthan see the full detail nodps

Rajasthan: भीषण बारिश बनी काल, पानी में डूबने से 3 युवकों की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले शव

मी का पार निवासी रजाक खान पुत्र मजीद खान,आरिफ खान पुत्र इदरीश खान व अजीज खान पुत्र हसन खान नहाने के लिए उतरे थे.

मी का पार निवासी रजाक खान पुत्र मजीद खान,आरिफ खान पुत्र इदरीश खान व अजीज खान पुत्र हसन खान नहाने के लिए उतरे थे.

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां पानी में डूबने से 3 युवकों की मौत हो गई. तीनों नहाने के लिए पानी में उतरे थे. इसी दौरान 1 युवक पानी में डूबने लगा. उसे बचाने के लिए दोनों दोस्त भी गहरे पानी में उतर गए और तीनों की डूबने से मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई. करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले में पिछले 6 घंटे से बारिश का दौर जारी है. थार नगरी में अब बारिश आफत बनती जा रही है. पानी भराव वाले क्षेत्र जलमग्न हो गए हैं. जिससे हर वक्त हादसों का डर सताने लगा है. वहीं खुले नाली-तालाब हादसे का सबब बन रहे हैं. सीमावर्ती गडरारोड थाना क्षेत्र के अमी का पार गांव में पानी से भरी नाड़ी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है तीनों ही युवक स्नान करने के लिए पानी में गए थे इसी दरमियान पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने पर बीएसएफ व गडरारोड थानाधिकारी प्रभुराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई है. वहीं पानी में डूबने से तीनों की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक अमी का पार निवासी रजाक खान पुत्र मजीद खान,आरिफ खान पुत्र इदरीश खान व अजीज खान पुत्र हसन खान नहाने के लिए उतरे थे.

इसी दरमियान एक साथी पानी में डूबने लगा तो दोनों साथी बचाने के लिए गए. एक-एक कर तीनों पानी के दलदल में डूब गए. करीब 2 घंटे बाद परिजनों को इसकी सूचना मिली. जिस पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर गडरारोड पुलिस व बीएसएफ को इतला दी. बीएसएफ के साथ साथ ग्रामीणों ने मदद करते हुए करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों शवों को बाहर निकाला है. पुलिस ने तीनों शवो को गडरारोड सीएचसी की मॉर्चरी में रखवाया है.

भाई की बिगड़ी तबीयत

वही भाई की मौत देखकर एक भाई की भी तबियत बिगड़ गई. जिसको गडरारोड में प्राथमिक उपचार कर बाड़मेर रैफर कर दिया है. 108 एम्बुलेंस पायलट सालर खान, ईएमटी गजेंद्र कुमार सहित उनकी टीम का योगदान सराहनीय रहा. घटना की जानकारी मिलने पर गडरारोड प्रधान सलमांन खान,थानाधिकारी प्रभुराराम सहित पुलिस व प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा. गौरतलब है कि इससे पूर्व 3 जुलाई को रामसर थाना क्षेत्र के सेलाऊ गांव में एक साथ 3 मासूम बच्चों की भी पानी में डूबने से मौत हो गई थी.

Tags: Barmer news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर