Home /News /rajasthan /

बाड़मेर में ट्रक-बोलेरो में भीषण टक्कर, हादसे में 4 की मौके पर ही मौत, पांच घायल

बाड़मेर में ट्रक-बोलेरो में भीषण टक्कर, हादसे में 4 की मौके पर ही मौत, पांच घायल

बाड़मेर के सिणधरी थाना क्षेत्र के ट्रक-बोलेरो में भीषण भिड़ंत, हादसे में 4 की मौके पर ही मौत

बाड़मेर के सिणधरी थाना क्षेत्र के ट्रक-बोलेरो में भीषण भिड़ंत, हादसे में 4 की मौके पर ही मौत

Barmer News: जानकारी के मुताबिक सरहदी बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के भूका भगतसिंह मेगा हाईवे पर ट्रक-बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. सभी मृतक गुजरात के बताए जा रहे हैं.

बाड़मेर. भारत-पाकिस्तान की सीमा पर बसे सरहदी बाड़मेर में ट्रक और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक सरहदी बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के भूका भगतसिंह मेगा हाईवे पर ट्रक-बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. सभी मृतक गुजरात के बताए जा रहे हैं. हादसे में बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

बताया जा रहा है कि सड़क किनारे पेड़ से दोनों वाहन टकरा गए जिससे पेड़ भी टूटकर गिर गया. हादसे के बाद मेगा हाईवे पर लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर सिणधरी थानाधिकारी बलदेव राम मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया. पुलिस यातायात व्यवस्था सुचारू करने में लग गई है.

जानकारी के मुताबिक गोमती पत्नी चेना भाई, भावना पत्नी कपूर, चेना भाई पुत्र कानजी भाई, काना भाई पुत्र बिदाजी निवासी डीसा, गुजरात की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि देवाराम,कपूर भाई,भरत भाई,मोहन एव हिना उर्फ हिमांशी गम्भीर रूप से घायल हो गए. बाड़मेर कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह के मुताबिक सिणधरी थाना क्षेत्र के भूंका भगतसिंह मेगा हाईवे पर दोपहर बाद बोलेरो व ट्रक में भीषण भिड़न्त हुई.

Tags: Barmer news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

अगली ख़बर