बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ा ट्रक, तीन की मौत

ट्रैक्टर जैसलमेर से बाड़मेर की तरफ आ रहा था. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ गया.

News18 Rajasthan
Updated: August 14, 2019, 11:05 AM IST
बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ा ट्रक, तीन की मौत
बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा ( प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: August 14, 2019, 11:05 AM IST
राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना शिव थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव के पास की है
जानकारी के मुताबिक, घटना शिव थाना (Shiva police station ) क्षेत्र के मनिहारी गांव (Manihari Village) के पास नेशनल हाइवे 68 की है. कहा जा रहा है कि पीछे से आ रहे एक ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ गया, जिससे 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाल कर 108 एम्बुलेंस की सहायता से शिव राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर कर दिया गया.

ट्रैक्टर जैसलमेर से बाड़मेर की तरफ आ रहा था

ट्रैक्टर जैसलमेर से बाड़मेर की तरफ आ रहा था. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ गया, जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया. फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची शिव थाना पुलिस ने दोनों क्षति ग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें- 

पाली में खाप पंचायत ने वसूला सवा पांच लाख रुपए का जुर्माना
Loading...

अलवर: बहुचर्चित पहलू खान मॉब लिंचिंग केस, कल आ सकता है फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...