बाड़मेर में दो मासूम बच्चों के साथ पानी के टांके में कूदी महिला, तीनों की मौत

बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना इलाके में सोमवार को एक महिला ने अपने दो बच्चों को पानी के टांके में फेंक दिया और बाद में खुद भी उसमें कूद गई. इससे महिला समेत दोनों बच्चों की मौत हो गई.

Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2018, 3:50 PM IST
बाड़मेर में दो मासूम बच्चों के साथ पानी के टांके में कूदी महिला, तीनों की मौत
फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2018, 3:50 PM IST
बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना इलाके में सोमवार को एक महिला ने अपने दो बच्चों को पानी के टांके में फेंक दिया और बाद में खुद भी उसमें कूद गई. इससे महिला समेत दोनों बच्चों की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवाया. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार घटना गिड़ा थाना इलाके के सवाऊ पदम सिंह गांव में हुई. वहां केहराराम की पत्नी धनीदेवी ने अपने दो मासूम बच्चों को पानी के टांके में डाल दिया. बाद में खुद भी उसमें कूद गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर गिड़ा थानाधिकारी प्रेमाराम घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. बाद में तीनों शवों को निकलवाकर बायतु के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

कारणों का अभी तक नहीं चल पाया है पता
पुलिस की प्रारंभिक जांच में अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर में मादक पदार्थ तस्करों के बीच फायरिंग, एक तस्कर के पेट में लगी गोली

FB पर झगड़े के बाद SC-ST का केस, जवाब में 70 दलित परिवारों का हुक्‍का-पानी बंद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर