लाइव टीवी

बाड़मेर के अलग-अलग मोहल्लों में एक युवक और एक युवती ने किया सुसाइड

Premdaan | News18 Rajasthan
Updated: January 24, 2020, 2:20 PM IST
बाड़मेर के अलग-अलग मोहल्लों में एक युवक और एक युवती ने किया सुसाइड
बाड़मेर में एक युवक और एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान में बाड़मेर (Barmer) शहर के दो अलग-अलग स्थानों पर एक युवक और एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. एक ही शहर में दो अलग-अलग जगह हुई आत्महत्या की घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान में बाड़मेर (Barmer) शहर के दो अलग-अलग स्थानों पर एक युवक और एक युवती ने फांसी (Suicide) का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. एक ही शहर में दो अलग-अलग जगह हुई आत्महत्या की घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Thana Police) मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया. इस जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के शास्त्री नगर जटियों का वास निवासी मीनाक्षी ने अपने पीहर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया. वहीं बाड़मेर की राजकीय अस्पताल स्थित सुलभ कॉमप्लेक्स को निविदा पर संचालित करने वाले किशनलाल माली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस घटना की वजहों की पड़ताल करने में जुटी

बाड़मेर शहर कोतवाली के थानाधिकारी रामप्रताप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौका मुआयना के लिए पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया. कोतवाली पुलिस ने दोनों ही मामलों को दर्ज कर घटना की पड़ताल में जुट गई है. वहीं दोनों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: आज भी बेटियों को कई जगहों पर प्यार और सम्मान नहीं मिलता है: जस्टिस लोढ़ा

सरपंच चुनाव: सुप्रीम कोर्ट का फैसला, अप्रैल के दूसरे हफ्ते में होंगे शेष चुनाव

हंगामे के साथ शुरू हुआ विधानसभा का बजट सत्र, BJP ने किया वॉकआउट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 2:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर