बाड़मेर में फिर हैवानियत: युवक का अपहरण कर बेरहमी से पीटा, पेशाब पिलाने की कोशिश!

मेरठ में एटीएफ और पुलिस ने मिलकर मुकीम काला गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में एटीएफ और पुलिस ने मिलकर मुकीम काला गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भारत-पाकिस्तान की सरहद पर बसे बाड़मेर जिले से एक बार फिर हैवानियत भरा वीडियो सामने आया है. इलाके में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बांधकर उसे लोहे की रॉड से बुरी तरह से मार रहे हैं.

  • Share this:
बाड़मेर. सरहदी बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में वायरल हुए एक वीडियो ने सनसनी फैला दी है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग एक युवक को लोहे की रॉड से बेरहमी से पीट रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है. युवक के साथ इस क्रूर वारदात को अंजाम देने वाले लोगों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है.

इस संबंध में पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने उसके बेटे को जबर्दस्ती पेशाब पिलाने का प्रयास भी किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

कोशलू गांव का बताया जा रहा है वीडियो

पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो सिणधरी थाना इलाके के कोशलू गांव का बताया जा रहा है. इस संबंध में पीड़ित युवक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि 8 मार्च को उसके बेटे का हीराराम, जोगाराम और दो अन्य लोगों ने अपहरण कर लिया. पिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई करने के साथ ही उसको पेशाब भी पिलाने का प्रयास किया गया है.
अभी तक कारणों का नहीं हो पाया है खुलासा

पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने उसके बेटे के पास से 5 हजार रुपए नकदी, मोबाइल, चांदी का फूल और कानों में पहने सोने के लूंग भी लूट लिये. पुलिस ने हीराराम निवासी डाबली और जोगाराम निवासी कोशलू समेत दो अन्य के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक अपहरण कर मारपीट करने के कारणों का खुलासा नही हो पाया है. बहरहाल सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम के नेतृत्व में विभिन्न टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज