लाइव टीवी

बाड़मेर: ACB ने पुलिस कांस्टेबल को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 3:17 PM IST
बाड़मेर: ACB ने पुलिस कांस्टेबल को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा
ACB ने सिणधरी थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

बाड़मेर (Barmer) जिले में सिरोही एसीबी (anti corruption bureau) टीम ने कार्रवाई करते हुए एक पुलिस कांस्टेबल (Police constable) को 5 हजार की रिश्वत (bribe) लेते हुए गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले में सिरोही एसीबी (anti corruption bureau) टीम ने कार्रवाई करते हुए एक पुलिस कांस्टेबल (Police constable) को 5 हजार की रिश्वत (bribe) लेते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी सिणधरी थाने में पुलिस कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है. फिलहाल पुलिस आरोपी कांस्टेबल से पूछताछ में जुटी है.

कांस्टेबल ने 12 हजार रुपए की मांगी थी रिश्वत 

जानकारी के मुताबिक सिणधरी थाने में दर्ज एक मामले में एफआईआर लगाने को लेकर एक एएसआई और कांस्टेबल ने 12 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी, जिसमे परिवादी 5 हज़ार रुपए पूर्व में और उसके बाद 2 हज़ार रुपए पेटीएम (Paytm) के माध्यम से दे चुका था और शेष 5 हजार रुपए परिवादी से आज लिए जाने थे.

एफआईआर दर्ज कराने को लेकर परिवादी से मांगी थी 12 हजार की रिश्वत
एफआईआर दर्ज कराने को लेकर परिवादी से मांगी थी 12 हजार की रिश्वत


आरोपी ने कार्रवाई के दौरान भागने का किया था प्रयास

परिवादी ने सिरोही एसीबी को भ्रष्ट एएसआई और कांस्टेबल डालूराम चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. सिरोही एसीबी एसपी नारायणसिंह राजपुरोहित एवं उनकी टीम में घटनाक्रम का भौतिक सत्यापन किया गया, जिसके बाद आज कांस्टेबल डालूराम चौधरी को शहर के स्टेशन रोड पर 5 हजार की रिश्वत लेते टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. हालांकि एसीबी टीम की भनक लगने पर आरोपी कांस्टेबल ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन टीम ने उसका पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य से खिलवाड़: दीवाली पर लोगों ने खाई मिलावटी मिठाई, सैम्पल्स की जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासायह भी पढ़ें- पंचायतों एवं पंचायत समितियों का हुआ पुनर्गठन, 1264 नई पंचायतें और 48 पंस बनाई, अधिसूचना जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 3:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर