लाइव टीवी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव मुतेमवार के विवादित बयान पर पीएम मोदी का पलटवार

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: November 26, 2018, 12:19 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी के बाद कांग्रेस के एक और पूर्व केन्द्रीय मंत्री द्वारा पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर मोदी ने पलटवार किया है.

  • Share this:
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी के बाद कांग्रेस के एक और पूर्व केन्द्रीय मंत्री द्वारा पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर मोदी ने पलटवार किया है. कांग्रेस के दूसरे पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव मुतेमवार ने दो दिन पहले डॉ. जोशी से दो कदम आगे निकलते हुए पीएम मोदी के पिता को लेकर टिप्पणी की थी.

इस टिप्पणी पर मोदी ने पहले जहां रविवार को ट्वीट कर इस पर पलटवार करते हुए कहा मेरे पिताजी 30 साल पहले दुनिया छोड़कर चले गए. मेरे परिवार में किसी का राजनीति से कोई संबंध नहीं है. फिर भी कांग्रेस के नामदार मेरे परिवार के बारे में अभद्र टिप्पणी करने से नहीं रुकते. वहीं सोमवार को भीलवाड़ा रैली में भी पीएम मोदी ने दोनों नेताओं द्वारा की गई टिप्पणियों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के पास क्या ये ही चुनावी मुद्दे हैं ?

बाड़मेर के सिवाना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पंकजप्रताप सिंह के खिलाफ डटे बागियों और असंतुष्टों को मनाने सिवाना आए पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव ने शनिवार रात को मोदी के पिता को लेकर टिप्पणी की थी. पूर्व मंत्री विलासराव ने कहा था कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से पहले कौन जानता था. उनके पिता का नाम किसी को पता नहीं है. वे राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं. दूसरी तरफ राहुल गांधी के पिता ही नहीं उनकी पीढ़ियों के बारे में सब जानते हैं. सबको पता है. उसके बाद पूर्व मंत्री के बयान वाला यह वीडियो वायरल हो गया था.

हाल ही में डॉ. सीपी जोशी ने बयान दिया था

उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी ने पीएम मोदी की जाति को लेकर विवादित बयान दिया था. उसके बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर जोशी के बयान को पार्टी की रीति नीति के खिलाफ बताते हुए उन्हें खेद व्यक्त करने को कहा था. इस पर डॉ. जोशी ने तत्काल ट्वीट कर अपने बयान के लिए माफी मांगी थी. बाद में निर्वाचन विभाग ने भी इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए डॉ. जोशी का नोटिस दिया था. डॉ. जोशी के इस बयान पर रविवार को अलवर की रैली में पीएम मोदी ने जमकर पलटवार किया था.



यह भी पढे़ं: पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी ने सेमा गांव में दिए अपने बयान पर मांगी माफी

देश की इस सीट से चुना जाएगा युवा विधायक, सभी पार्टियों के प्रत्याशी अंडर- 40

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...