बाड़मेर: पुजारी हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

दो महीने पहले हुए एक मंदिर के पुजारी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा जिला पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने शनिवार को किया

Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2018, 7:43 AM IST
बाड़मेर: पुजारी हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार
मामले का खुलासा करते जिला पुलिस अधीक्षक
Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2018, 7:43 AM IST
बाड़मेर जिले करीब दो महीने पहले हुए एक मंदिर के पुजारी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा जिला पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने शनिवार को किया.

सिणधरी थाना क्षेत्र के मुजियो की प्याऊ रामदेव मंदिर बामणी के पुजारी हरिराम की हत्या होने के ढ़ाई महीन बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है. जिला पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने शनिवार को  सिणधरी पुलिस थाना परिसर में मामले का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक ने सीएलजी सदस्यों, शांति समिति और साधु-संतों को भी थाना परिसर में बुलाकर उनके सामने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस की  कड़ी मेहनत के बाद और साइबर सेल की मदद से आरोपियों गिरफ्तार करने  में सफलता मिली है.

मीडिया को जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी धूड़ाराम ढिंग सिंह पुत्र महादेवा राम, और ताजा राम पुत्र पूनमाराम ने मिलकर एक साथ शराब पी उसके बाद योजना बनाककर मुजियो की प्याऊ पहुंचे.  यहां पर लूट के इरादे से सोते हुए पुजारी हरिराम महाराज के सिर पर लाठी से मारकर हत्या कर दी और पुजारी के पास से आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गए.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह खुलासा करने में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश दान रत्नू सिणधरी थाना अधिकारी गोपाल विश्नोई, स्पेशल टीम के सब इंस्पेक्टर प्रदीप डांगा, सहायक उप निरीक्षक रावता राम पोटलिया, हेड कांस्टेबल लजपत सिंह, कॉस्टेबल रतिराम, स्पेशल साइबर सेल से प्रेमाराम मेहाराम, कॉस्टेबल मोहन राम भिया, राम रामाराम का प्रयास सरहानीय है जिसके बदौलत ढिंगसिंह को भुज से तथा ताजा राम को सिणधरी कस्बे से  गिरफ्तार किया जा सका.

गौरतलब है कि बीते 25 जुलाई को लूट के इरादे से पुजारी की हत्या कर दी गई थी और लाखों रुपये की नकदी के साथ आभूषण लेकर चोर फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें- तस्करों ने रेलवे ट्रैक पर छोड़ी डोडा पोस्त से भरी स्कॉर्पियो, घंटो खड़ी रही ट्रेन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर