• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • नाबालिग को मोबाइल का लालच देकर महिला ने फंसाया, फिर युवक से कराया रेप

नाबालिग को मोबाइल का लालच देकर महिला ने फंसाया, फिर युवक से कराया रेप

पीड़ित मासूम को उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने झांसे में लेकर उसकी अस्मत को तार तार करा दिया.

पीड़ित मासूम को उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने झांसे में लेकर उसकी अस्मत को तार तार करा दिया.

Barmer News: पीड़ित मासूम को उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने झांसे में लेकर उसकी अस्मत को तार तार करा दिया. नाबालिग बच्ची की मां की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. पुलिस पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवाकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

  • Share this:
बाड़मेर. सरहदी बाड़मेर (barmer) जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के डबोई गांव में चंद पैसों व मोबाइल का लालच देकर नाबालिग को हवस का शिकार बनाया गया है. पीड़ित मासूम को उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने झांसे में लेकर उसकी अस्मत को तार तार करा दिया. नाबालिग बच्ची की मां की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. पुलिस पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवाकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई इस सनसनीखेज वारदात में नाबालिग की पड़ोस में रहने वाली महिला पूरी वारदात की मास्टरमाइंड निकली. उसने 14 वर्षीय मासूम को 7 हजार रुपये एव मोबाइल का लालच देकर उसे एक युवक के आगे परोस दिया. उस युवक ने इस नाबालिग को न केवल अपनी हवस का शिकार बनाया साथ ही उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए. पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मां को देने के बाद उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है.

पीड़िता का कहना है कि नामजद दोनों आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तार कर उसे न्याय दिलवाया जाए.
अब पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद 164 के बयान दर्ज करवा लिए हैं. पुलिस अब सरगर्मी से आरोपियों के पीछे लगी हुई है. जांच अधिकारी एवं गुड़ामालानी पुलिस उपाधीक्षक शुभकरण के मुताबिक मामले की जांच पड़ताल जारी है. मामले में दो नामजद आरोपी बताए गए हैं. 164 के बयान करवाकर तफ्तीश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज