बाड़मेर: RRTT कॉलेज के प्रिंसिपल को ACB ने 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

जोधपुर ACB की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी प्रिंसिपल को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

जोधपुर ACB की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी प्रिंसिपल को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

परिवादी सोहनलाल द्वारा शिकायत मिलने पर जोधपुर एसीबी के निरीक्षक संग्राम सिंह ने कार्रवाई करते हुए कॉलेज के प्रिंसिपल नारायण सिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. जबकि फरार निदेशक जगदीश विश्नोई की तलाश जारी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 3:57 PM IST
  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कॉलेज के प्रिंसिपल को रिश्वत (Bribe) लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बाड़मेर के चौहटन में जोधपुर एसीबी (Jodhpur ACB) की टीम ने आरआरटीटी कॉलेज (RRTT College) के प्रिंसिपल नारायण सिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. वहीं, कॉलेज के निदेशक जगदीश विश्नोई की तलाश में एसीबी जगह-जगह दबिश दे रही है.

परिवादी सोहनलाल निवासी रामसर ने जोधपुर एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वो प्रथम वर्ष का नियमित छात्र है. उसकी उपस्थिति (अटेंडेंस) पूर्ण होने के बावजूद अवैध रूप से रिश्वत लेने की मंशा के अनुरूप कॉलेज में उसकी कम उपस्थिति दर्ज की जा रही थी. इस पर आरआरटीटी कॉलेज के प्रिंसिपल नारायण सिंह और निदेशक जगदीश विश्नोई ने उससे रिश्वत की मांग की थी. इसकी शिकायत मिलने पर जोधपुर एसीबी के निरीक्षक संग्राम सिंह ने कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल नारायण सिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. जबकि फरार निदेशक जगदीश विश्नोई की तलाश जारी है.

बाड़मेर के चौहटन में आरआरटीटी बीएड कॉलेज के प्रिंसिपल नारायण राम विश्नोई पर बायोमेट्रिक उपस्थिति, SC स्कॉलरशिप फॉर्म भेजने की एवज में रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी. जिस पर जोधपुर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को रिश्वत की राशि को लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. पूरी कार्रवाई जोधपुर एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित के निर्देशन में एसीबी निरीक्षक संग्राम सिंह ने की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज