लाइव टीवी

COVID-19: बाड़मेर में मास्क मांगने के नाम पर बदमाशों ने लूट ली एंबुलेंस, एक आरोपी गिरफ्तार
Barmer News in Hindi

Bhawani Singh | News18 Rajasthan
Updated: March 26, 2020, 2:02 PM IST
COVID-19: बाड़मेर में मास्क मांगने के नाम पर बदमाशों ने लूट ली एंबुलेंस, एक आरोपी गिरफ्तार
4 युवकों ने एम्बुलेंस चालक को रुकवाकर उससे मास्क मांगे. सांकेतिक तस्वीर

प्रदेश के बाड़मेर (Barmer) इलाके में चार बदमाश मास्क (Masks) मांगने के नाम पर एक एम्बुलेंस (Ambulance) को लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने चालक को मारपीट कर बाहर पटक दिया

  • Share this:
जयपुर. कोरोना वायरस (coronavirus) के खतरे के मद्देनजर एक तरफ जहां पूरे देश में लॉकडाउन है. लोग सड़कों पर भी निकलने से बच रहे हैं, वहीं कुछ असामाजिक प्रवृत्ति के लोग विपत्ति के दिनों में भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब चार बदमाशों ने मास्क मांगने के नाम पर एक एंबुलेंस को ही लूट लिया. बदमाशों ने चालक को मारपीट कर बाहर पटक दिया. बदमाशों ने पूरी वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया. वारदात के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

कचहरी रोड पर एंबुलेंस छोड़ हुए फरार

बालोतरा थानाधिकारी निरजंन प्रतापसिंह के अनुसार वारदात बाड़मेर के बालोतरा इलाके में बुधवार को दोपहर में हुई. 104 एम्बुलेंस चालक हनुमान गिड़ा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से गर्भवती महिला को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में छोड़कर वापस लौट रहा था. इस दौरान भगत सिंह सभास्थल के पास पहले से घात लगाकर बैठे 4 युवकों ने एम्बुलेंस चालक को रुकवाकर उससे मास्क मांगे. बदमाशों ने हनुमान को एंबुलेंस से नीचे उतार लिया. बाद में हनुमान से मारपीट कर वहीं छोड़ दिया और एम्बुलेंस लेकर फरार हो गए. दोपहर करीब 3 बजे हुई इस वारदात के 1 घंटे बाद आरोपी एम्बुलेंस को कचहरी रोड़ पर छोड़कर फरार हो गए.

एक घंटे के भीतर एक आरोपी को दबोचा



वारदात के बाद हनुमान ने बालोतरा पुलिस थाने पर आकर वारदात की सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवाई. पुलिस ने करीब एक घंटे के भीतर एक आरोपी भीमा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली. पुलिस पकड़े गए आरोपी भीमा से पूछताछ कर रही है. वहीं उसके अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच जुटी है.

COVID-19: अब 'सोना-2.5' रोबोट करेगा कोरोना पीड़ितों की सेवा, ये है खासियत

COVID-19: राजस्थान में अब तक 38 पॉजिटिव केस, सबसे ज्यादा 16 भीलवाड़ा में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर