Home /News /rajasthan /

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के सुरक्षा गार्ड(पीएसओ) के व्हाट्सएप नंबर पर केसाराम नाम के युवक ने धमकी भरा ऑडियो भेजा है. इस ऑडियों में कहा जा रहा है कि बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन को 10 महीनों के अंदर गोली मार दी जाएगी.

बाड़मेर विधानसभा से लगातार तीसरी बार जीतने वाले कांग्रेस के विधायक मेवाराम जैन को जान से माने की धमकी मिली है. मेवाराम जैन रविवार को जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं और इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करेंगे.

दरअसल, बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के सुरक्षा गार्ड(पीएसओ) के व्हाट्सएप नंबर पर केसाराम नाम के युवक ने धमकी भरा ऑडियो भेजा है. इस ऑडियों में कहा जा रहा है कि बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन को 10 महीनों के अंदर गोली मार दी जाएगी. साथ ही ऑडियो पर मेवाराम को धमकाने वाले शख्स कर्नल सोनाराम चौधरी को हराने का गुस्सा जताते हुए गाली-गलौच भी कर रहा है.

धमकी भरा ऑडियो मिलने के बाद विधायक मेवाराम जैन ने जिला पुलिस अधीक्षक व आईजी को ऑडियो के बारे में सूचना दी. एसपी ने पुलिस उपाधीक्षक को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक विधायक जैन के कार्यालय पहुंचे और माले की जानकारी ली.

इससे पहले भी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मगने की बेरी के पास विधायक मेवाराम जैन पर हमला हुआ था, जिसमें विधायक को कोई हानि नहीं हुई थी, लेकिन उनकी गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा था. राजस्थान में विधानसभा चुनाव के ठीक एक दिन पहले भी विधायक जैन के पीए ओमप्रकाश गौड़ पर ही हमला किया गया था. मामले को लेकर विधायक जैन ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  इस महिला प्रत्याशी ने उड़ाए BJP-कांग्रेस के होश, दौलत और रुतबा ऐसा कि नहीं दे पाता कोई टक्कर!

यह भी पढ़ें-  विधायक मेवाराम जैन बोले, वादों से मुकर रही है वसुंधरा राजे सरकार

Tags: Barmer news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर