Home /News /rajasthan /

बाड़मेर: दलित युवक की हत्या के आरोप में महिला सहित चार गिरफ्तार

बाड़मेर: दलित युवक की हत्या के आरोप में महिला सहित चार गिरफ्तार

बाड़मेर में युवकी की हत्या के आरोपी

बाड़मेर में युवकी की हत्या के आरोपी

बाड़मेर जिले के सीमावर्ती मेकरण वाला गांव निवासी खेताराम का पड़ोस में रहने वाली मुस्लिम समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग था. प्रेम प्रसंग की खबर के बाद युवती के परिजनों ने खेताराम को पीट-पीट कर घायल कर दिया और गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...
बाड़मेर के मेकरन वाला गांव में दलित युवक हत्याकांड में बाड़मेर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में एक नाबालिग किशोरी को पुलिस ने अपने संरक्षण में लिया है और सोशल साइट्स पर अपवाहे फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त रवैया अख्तियार किया है.

दरअसल, बाड़मेर जिले के सीमावर्ती मेकरन वाला गांव निवासी खेताराम का पड़ोस में रहने वाली मुस्लिम समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग था. प्रेम प्रसंग की खबर के बाद युवती के परिजनों ने खेताराम को पीट-पीट कर घायल कर दिया और गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. मामले में खेताराम के परिजनों ने 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

मामले में बाड़मेर पुलिस ने मुख्य अभियुक्त अमरदीन, निहाली के साथ दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी को भी अपने संरक्षण में लिया है. कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि मामले में अभी और गिरफ्तारियां संभव है. पुलिस ने सोशल साइट्स पर चल रही मॉब लिंचिंग की अफवाहों पर सख्त रवैया अपना रही है. पुलिस ने बताया कि मामला ना तो हिंदू-मुस्लिम का है और ना ही मॉब लिंचिंग का है. पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की प्रयास कर रही है.

Tags: Murder, Police, बाड़मेर, राजस्थान

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर