Barmer: मंदबुद्धि नाबालिग से रेप, गर्भवती हुई तो गर्भ गिराया, मुलजिम फरार
Barmer News in Hindi

Barmer: मंदबुद्धि नाबालिग से रेप, गर्भवती हुई तो गर्भ गिराया, मुलजिम फरार
अमेरिकी पत्रकार ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री पर रेप का आरोप लगाया है.

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़िता के परिजनों ने अब जिला पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. उसके बाद बाड़मेर पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया दिया गया है.

  • Share this:
बाड़मेर. कोरोना संकट और लॉकडाउन (Lockdown) से जूझ रहे राजस्थान में सरहदी जिले बाड़मेर (Barmer) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जिले के एक गांव में मंदबुद्धि नाबालिग बच्ची से रेप (Rape) किया गया और गर्भवती होने पर उसका गर्भ गिराने का मामला सामने आया है. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयासों में जुटी है.

पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर घटना का पता चला
पुलिस के अनुसार वारदात बाड़मेर के एक थाना इलाके में हुई है. यहां एक महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की मंदबुद्धि है. करीब पांच माह पहले वह गांव में खेताराम की दुकान पर किराने का सामान लेने गई थी. वहां उसके साथ दुकानदार ने रेप किया. उसके बाद भी वह उसका शोषण करता रहा. इससे नाबालिग गर्भवती हो गई. कुछ दिन पहले आरोपी ने नाबालिग को गर्भपात की दवाइयां खिला दीं. चार दिन पहले पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर वारदात का पता चला.

पीड़िता का मेडिकल करवाया गया
मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़िता के परिजनों ने अब जिला पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. उसके बाद बाड़मेर पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया दिया गया है. भ्रूण को कब्जे में लेकर उसकी एफएसएल जांच करवाई जा रही है. पूरे मामले की जांच उस थाना क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



पहले भी रेप की वीभत्स घटनाएं सामने आ चुकी हैं
उल्लेखनीय है कि मासूम बच्चियों से रेप की पहले भी काफी वारदातें सामने आ चुकी है. पिछले दिनों टोंक और चूरू में दो वीभत्स वारदातें सामने आई थी. टोंक के एक गांव के अधेड़ व्यक्ति ने मासूम बच्ची से रेप कर स्कूल बेल्ट से उसका गला घोंटकर मार दिया था. वहीं चूरू के सादुलपुर इलाके में मासूम से रेप के बाद उसे जिंदा पत्थरों में दबा दिया था, लेकिन समय रहते लोगों के वहां पहुंच जाने से पीड़िता को बचा लिया गया था.

गहलोत सरकार कर्मचारियों को देगी बड़ी राहत, अप्रैल के वेतन में नहीं होगी कटौती

COVID: राजस्थान में 2500 से ज्यादा हुए पॉजिटिव केस, बारां में भी हुई 'एंट्री'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज