Home /News /rajasthan /

बाड़मेर: रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक पीसी सालवी 13 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बाड़मेर: रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक पीसी सालवी 13 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक पीसी सालवी (लाल घेरे में) ने परिवादी से 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक पीसी सालवी (लाल घेरे में) ने परिवादी से 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

प्रदेश में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की कार्रवाई लगातार जारी है. ब्यूरो ने शुक्रवार को बाड़मेर (Barmer) में कार्रवाई करते हुए रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक पीसी सालवी (Rico's Regional Manager PC Salvi) को 13 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested) कर लिया.

अधिक पढ़ें ...
बाड़मेर. प्रदेश में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की कार्रवाई लगातार जारी है. ब्यूरो ने शुक्रवार को बाड़मेर (Barmer) में कार्रवाई करते हुए रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक पीसी सालवी (Rico's Regional Manager PC Salvi) को 13 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. सालवी ने रिश्वत की यह राशि क्रय किए गए भूखण्ड को ट्रासंफर करने की एवज में ली थी.

30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी ने बताया कि परिवादी धर्मेंद्र के क्रय किए भूखण्ड को ट्रासंफर करने के लिए रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक पीसी सालवी से उनसे 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. परिवादी ने इसकी शिकायत ब्यूरो के पास दर्ज कराई. शिकायत पर ब्यूरो ने उसका सत्यापन करवाया तो वह सही पाई गई. सत्यापन में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेना सत्यापित हुआ. इस पर ब्यूरो ने शुक्रवार को क्षेत्रीय प्रबंधक को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया.

क्षेत्रीय प्रबंधक सालवी को कार्यालय में पकड़ा गया
शुक्रवार को परिवादी धर्मेन्द्र को रिश्वत की राशि की पहली किस्त के रूप में 13 हजार रुपए देकर क्षेत्रीय प्रबंधक सालवी के पास उनके कार्यालय में भेजा गया. परिवादी ने जैसे ही सालवी को 13 हजार रुपए दिए ब्यूरो की टीम इशारा पाकर वहां पहुंच गई. ब्यूरो की टीम ने सालवी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. ब्यूरो की कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया. ब्यूरो आगे की कार्रवाई में जुटा हुआ है.

सीएम गहलोत ने भी हाल ही में ब्यूरो की कार्यप्रणाली को सराहा था
उल्लेखनीय है कि गत काफी समय से भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने में जुटा हआ है. ब्यूरो की इन कार्रवाइयों में कई अधिकारियों और कर्मचारियों के पास अकूत संपत्तियों का खुलासा हुआ है. हाल ही में सीएम अशोक गहलोत ने भी ब्यूरो की कार्यप्रणाली को सराहा था.

सीएम अशोक गहलोत एक्शन मोड में, 5 दिसंबर को जिला कलेक्टर्स से करेंगे सीधी बात

Gangwar in Jodhpur: एक हिस्ट्रीशीटर ने दूसरे हिस्ट्रीशीटर को सरेराह मार डाला

Tags: Anti corruption bureau, Barmer news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर