Rajasthan: बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रेलर भिड़े, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

हादसे का शिकार हुई कार गंगापुर से बालोतरा की तरफ आ रही थी. इसी दौरान उसकी ट्रेलर से भिड़ंत हो गई थी.

Big Road Accident in Barmer: जिले में माडपुरा-दुर्गापुरा मेगा हाइवे की सरहद पर कार और ट्रेलर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार 4 लोगों की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान की सरहद (Indo-Pakistan border) पर स्थित बाड़मेर जिले के मंडली थाना इलाके में सोमवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में चार लोगों की जान (Death) चली गई. इस हादसे में 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है. मृतकों में 3 पुरुष और 1 बच्चा शामिल बताया जा रहा है. पुलिस ने शवों को कल्याणपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा दुख जताया है.

जानकारी के अनुसार, हादसा सुबह करीब 9 बजे माडपुरा-दुर्गापुरा मेगा हाइवे की सरहद पर हुआ. यहां ट्रेलर और कार में भीषण भिड़ंत हो गई. घटना के बाद सड़क पर कोहराम मच गया. वहीं, हादसे के बाद मेगा हाइवे के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. हादसे में कार सवार लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर मंडली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बाद में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया.



कोयले से भरा था ट्रेलर
हादसे का शिकार कार गंगापुर से बालोतरा की तरफ आ रही थी. इसी दौरान उसकी ट्रेलर से भिड़ंत हो गई थी. कोयले से भरा ट्रेलर जोधपुर की तरफ जा रहा था. हादसे के बाद ट्रेलर पलट गया. वहीं, कार चकनाचूर हो गई. घायलों का प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रेफर कर दिया गया है. अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है. मंडली पुलिस चालक की तलाश में जुटी हुई है. मृतकों की शिनाख्तगी का प्रयास किए जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.