Home /News /rajasthan /

bjp leader and it convener bhursingh rajpurohit received threats to kill along with family in barmer rjsr

राजस्थान: आतंकवाद के खिलाफ पोस्ट की तो बीजेपी नेता को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पढ़ें अपडेट

बाड़मेर बीजेपी आईटी सेल संयोजक भूरसिंह राजपुरोहित ने 1 जून को आतंकवाद के खिलाफ पोस्ट की थी.

बाड़मेर बीजेपी आईटी सेल संयोजक भूरसिंह राजपुरोहित ने 1 जून को आतंकवाद के खिलाफ पोस्ट की थी.

बाड़मेर में बीजेपी नेता को मिली बम से उड़ाने की धमकी: राजस्थान में बाड़मेर बीजेपी की आईटी सेल के संयोजक भूरसिंह राजपुरोहित (Bhursingh Rajpurohit) को आतंकवाद के खिलाफ सोशल मीडिया में पोस्ट करना भारी पड़ गया. उनकी इस पोस्ट के बाद उन्हें परिवार समेत बम से उड़ाने की धमकियां (Threats to kill BJP leader) दी जा रही है. राजपुरोहित की शिकायत के बाद पुलिस ने उनको सुरक्षा गार्ड मुहैया करवाया है. पढ़ें क्या है पूरा मामला.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. राजस्थान में उदयपुर के कन्हैयालाल मर्डर केस (Udaipur’s Kanhaiyalal Murder Case) मामला अभी शांत भी हुआ नहीं है कि भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित बाड़मेर जिले में बीजेपी नेता भूरसिंह राजपुरोहित को परिवार समेत बम से उड़ाने की धमकी (Threats to kill BJP leader) दी गई है. बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया में आतंकवाद के खिलाफ पोस्ट की थी. उसके बाद से उन्हें अलग-अलग फोन नंबरों से परिवार समेत जान से मार देने की धमकी दी जा रही है. धमकियां मिलने के बाद बीजेपी नेता ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से मिलकर उनको जानकारी दी है. उसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता को सुरक्षा मुहैया करवायी है और मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक भूरसिंह राजपुरोहित लंबे समय से बीजेपी के साथ जुड़े हुए हैं. वे बाड़मेर बीजेपी की आईटी सेल के संयोजक हैं. राजपुरोहित वर्तमान में सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रचार प्रसार का काम देख रहे हैं. भूरसिंह ने बीते 1 जून को आतंकवाद के खिलाफ एक पोस्ट डाली थी. इसमें भूरसिंह ने जिहादियों और आतंकवाद के खिलाफ लिखा था. उसके बाद से उनके पास धमकी भरे कॉल आने शुरू हो गये.

जान से मारने के लिए धमकाया जा रहा है
बीजेपी आईटी सेल संयोजक भूरसिंह के मुताबिक इस पोस्ट के बाद से ही उन्हें अलग अलग नंबरों से कॉल और व्हाट्सएप कॉल आ रहे हैं. उन्हें उसे जान से मारने के लिए धमकाया जा रहा है. इतने दिन तो भूरसिंह इन कॉल्स को अनदेखा करते रहे. लेकिन धमकियों का यह सिलसिला जब बंद नहीं हुआ तो भूर सिंह ने बीजेपी नेताओं के साथ जाकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की.

पुलिस ने राजपुरोहित के साथ लगाया सुरक्षा गार्ड
इस पर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने उनको सुरक्षा का भरोसा दिलाया. पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए भूरसिंह की सुरक्षा में पुलिस का एक जवान तैनात कर दिया है. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के मुताबिक पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर ग्रामीण थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं जिन अलग अलग नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं उनकी डिटेल निकालकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Tags: Barmer news, BJP Leader, Crime News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर